”अनिल-सोनम का मेरी फिल्म में पिता-पुत्री का रोल करना सौभाग्य की बात”

मुंबई : फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही शैली चोपड़ा ने कहा कि असल जिंदगी में अनिल कपूर और सोनम कपूर की केमिस्ट्री ने उनकी फिल्म के निर्माण के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभायी. निर्देशक ने कहा कि वह सौभाग्यशाली थीं कि अनिल और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 3, 2019 5:21 PM

मुंबई : फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रही शैली चोपड़ा ने कहा कि असल जिंदगी में अनिल कपूर और सोनम कपूर की केमिस्ट्री ने उनकी फिल्म के निर्माण के दौरान महत्वपूर्ण भूमिका निभायी.

निर्देशक ने कहा कि वह सौभाग्यशाली थीं कि अनिल और सोनम दोनों ही इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार हो गये. उनका मानना है कि यह फिल्म के लिए सबसे अच्छा रहा.

उन्होंने कहा, पिता और पुत्री होने के नाते यह मेरे लिए सबसे सटीक जोड़ी रही और सौभाग्य से फिल्म की पटकथा को देखकर दोनों तैयार हो गये. यह दोनों की एक साथ पहली फिल्म है.

चोपड़ा ने कहा, दोनों ही पेशेवर हैं और बेहतरीन अभिनेता हैं. यदि दोनों वास्तविक जीवन में पिता पुत्री हैं तो यह कहीं ना कहीं मददगार होता है. इसने निश्चित रूप से फिल्म में मदद की.

मालूम हो कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब अनिल कपूर अपनी बेटी के साथ परदे पर नजर आयेंगे. फिल्म को शैली चोपड़ा ने डायरेक्ट और विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है.

सोनम कपूर के अपोजिट राजकुमार राव हैं. फिल्म में जूही चावला अहम रोल में हैं, जिनकी जोड़ी अनिल कपूर के साथ बनी है.

फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ का टाइटल अनिल कपूर-मनीषा कोइराला की ही हिट फिल्म ‘1942 अ लव स्टोरी’ के पॉपुलर गाने ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ से लिया गया है. ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ अागामी 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

Next Article

Exit mobile version