नये साल में शुरू होगी ‘भारत’ के आखिरी चरण की शूटिंग

मुंबई : फिल्मकार अली अब्बास जफर ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की, आखिरी चरण की शूटिंग नये साल में शुरू होगी. जफर ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘फिल्म ‘भारत’ की दिल्ली और पंजाब में शूटिंग पूरी. आखिरी चरण की शूटिंग नये साल में शुरू की जायेगी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2018 11:34 AM

मुंबई : फिल्मकार अली अब्बास जफर ने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की, आखिरी चरण की शूटिंग नये साल में शुरू होगी. जफर ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी.

उन्होंने लिखा, ‘फिल्म ‘भारत’ की दिल्ली और पंजाब में शूटिंग पूरी. आखिरी चरण की शूटिंग नये साल में शुरू की जायेगी. भाई (सलमान खान के) के जन्मदिन वाले महीने में कौन काम करता है. पर हम संपादन (एडिटिंग) के काम में लगे हैं.’

फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे, जिनका 27 दिसंबर को 53वां जन्मदिन है. इसके अलावा कैटरीना कैफ और दिशा पटानी भी फिल्म में नजर आयेंगी. फिल्म वर्ष 2014 में आयी दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का रिमेक है.

फिल्म का निर्माण अतुल अग्निहोत्री की निर्माण कम्पनी ‘रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड’ और भूषण कुमार की ‘टी-सीरिज’ कर रही हैं. ‘भारत’ के अगले साल ईद पर रिलीज होने की संभावना है.

Next Article

Exit mobile version