सलमान खान का बर्थडे 27 को, ‘भारत” की शूटिंग बंद

मुंबई : ‘भारत’ के आखिरी चरण की शूटिंग नये साल में शुरू होगी. यह बात फिल्मकार अली अब्बास जफर ने कही है. उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की, आखिरी चरण की शूटिंग नये साल में शुरू होगी. जफर ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘‘ फिल्म ‘भारत’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2018 10:45 AM

मुंबई : ‘भारत’ के आखिरी चरण की शूटिंग नये साल में शुरू होगी. यह बात फिल्मकार अली अब्बास जफर ने कही है. उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की, आखिरी चरण की शूटिंग नये साल में शुरू होगी.

जफर ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी. उन्होंने लिखा, ‘‘ फिल्म ‘भारत’ की दिल्ली और पंजाब में शूटिंग पूरी. आखिरी चरण की शूटिंग नए साल में शुरू की जाएगी…भाई (सलमान खान के) के जन्मदिन वाले महीने में कौन काम करता है..पर हम संपादन (एडिटिंग) के काम में लगे हैं.”

फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जिनका 27 दिसम्बर को 53वां जन्मदिन है. इसके अलावा कैटरीना कैफ और दिशा पटानी भी फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म वर्ष 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का रिमेक है.

फिल्म का निर्माण अतुल अग्निहोत्री की निर्माण कम्पनी ‘रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड’ और भूषण कुमार की ‘टी-सीरिज’ कर रही हैं. ‘भारत’ के अगले साल ईद पर रिलीज होने की संभावना है.

Next Article

Exit mobile version