अमिताभ ने बंबई स्टॉक एक्सचेंज का बजाया घंटा

मुंबई : फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने आने वाले टीवी धारावाहिक ‘युद्ध’ के प्रचार के सिलसिले में आज बंबई स्टॉक एक्सचेंज में कारोबार की शुरुआत के मौके पर बजने वाला घंटा बजाया. 71 वर्षीय बिग बी ‘युद्ध’ धारावाहिक के माध्यम से पहली बार टीवी धारावाहिक में दिखाई देंगे. इससे पहले वह रियलिटी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2014 6:44 PM

मुंबई : फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने आने वाले टीवी धारावाहिक ‘युद्ध’ के प्रचार के सिलसिले में आज बंबई स्टॉक एक्सचेंज में कारोबार की शुरुआत के मौके पर बजने वाला घंटा बजाया. 71 वर्षीय बिग बी ‘युद्ध’ धारावाहिक के माध्यम से पहली बार टीवी धारावाहिक में दिखाई देंगे. इससे पहले वह रियलिटी शो का ही हिस्सा रहे थे. धारावाहिक में वह रियल एस्टेट कारोबारी के तौर पर दिखाई देंगे.

बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘धारावाहिक ‘युद्ध’ के प्रचार के लिए बंबई स्टॉक एक्सचेंज में घंटा बजाया और बाजार में तेजी के प्रतीक बैल के सींग पकडे. इस सम्मान के लिए बीएसई का शुक्रिया.’’ उन्होंने धारावाहिक में अपनी काल्पनिक कंपनी ‘शांति कंस्ट्रक्शन्स’ को बीएसई में सूचीबद्ध भी किया. नये धारावाहिक का प्रसारण अगले महीने से सोनी चैनल पर किया जाएगा. इसका निर्देशन रिभु दासगुप्ता ने किया है. सीरियल में अन्य कलाकारों में सारिका, केके मेनन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तिग्मांशू धूलिया हैं.

Next Article

Exit mobile version