करीना ने मुझे मुंह फुलाना सिखाया: सैफ अली खान

नयी दिल्ली : अपनी अगली फिल्म हमशक्ल में सैफ अली खान का महिला के रुप में अभिनय करने की काफी चर्चा चल रही है लेकिन अभिनेता इसका पूरा श्रेय करीना कपूर को देते हैं. काफी लंबे अंतराल के बाद हास्य फिल्म में नजर आने जा रहे 43 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि करीना ने उन्हें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2014 9:54 AM

नयी दिल्ली : अपनी अगली फिल्म हमशक्ल में सैफ अली खान का महिला के रुप में अभिनय करने की काफी चर्चा चल रही है लेकिन अभिनेता इसका पूरा श्रेय करीना कपूर को देते हैं. काफी लंबे अंतराल के बाद हास्य फिल्म में नजर आने जा रहे 43 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि करीना ने उन्हें अपने सह अभिनेता रितेश देशमुख से महिला किरदार से ज्यादा सुंदर दिखने की चुनौती दी.

सैफ, रितेश और रामकूपर साजिद खान निर्देशित इस फिल्म में तिहरी भूमिकाओं में हैं. फिल्म 20 जून को रिलीज हो रही है. उन्होंने यहां अपने फिल्म के प्रोमोशन के दौरान कहा, जब साजिद ने मुझे घटनाक्रम के बारे में बताया तब शुरु में मुझे आशंका हो रही थी…… लेकिन करीना ने उसे आसान कर दिया. मैंने उससे नुस्खे सीखे. उसने मुझे बताया कि कैसे मुंह फुलाया जाए और बाल संवारा जाए. उसने मुझे बताया कि मुझे रितेश के महिला किरदार से बेहतर दिखना है.

Next Article

Exit mobile version