Adult Star शकीला की बायोपिक का पोस्टर रिलीज, रिचा चड़्ढा का लुक देखकर कहेंगे ”वाह”

मुम्बई : रिचा चड्ढा अभिनीत फिल्म ‘शकीला’ का पहला पोस्टर जारी हो गया है. पोस्टर में वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इसमें रिचा ने बहुत सारे सोने के गहने भी पहने हैं. इंद्रजीत लंकेश के निर्देशन में बनी फिल्म में वह 1990 दशक की केरल की वयस्क फिल्मों की मशहूर अदाकारा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 20, 2018 8:48 PM

मुम्बई : रिचा चड्ढा अभिनीत फिल्म ‘शकीला’ का पहला पोस्टर जारी हो गया है. पोस्टर में वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इसमें रिचा ने बहुत सारे सोने के गहने भी पहने हैं.

इंद्रजीत लंकेश के निर्देशन में बनी फिल्म में वह 1990 दशक की केरल की वयस्क फिल्मों की मशहूर अदाकारा के किरदार में नजर आयेंगी, जिसने तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ की कई वयस्क फिल्मों में भी काम किया था.

पोस्टर पर लिखा है- नॉट ए पॉर्न स्टार (पॉर्न स्टार नहीं). फिल्म का निर्माण ‘मैजिक सिनेमा एंड योद्धा एंटरटेनमेंट’ ने किया है.

बोल्ड फिल्मों के लिए मशहूर शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद रातोंरात छा गयी थीं. इस फिल्म में वह दक्षिण भारत की मशहूर एक्ट्रेस ‘सिल्क स्मिता’ के साथ नजर आयी थीं.

मध्यवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखनेवाली शकीला ने सिर्फ छठी क्लास तक की पढ़ाई की है. शकीला ने स्मिता की राह पर चलकर बोल्ड फिल्में करना शुरू किया. उन्होंने अपनी मलयालम में ऑटोबायोग्राफी लिखी है.

बहरहाल, फिल्म में शकीला की जिंदगी के कई दिलचस्प घटनाओं को पर्दे पर दिखाने की योजना है. फिल्म की शूटिंग कर्नाटक के एक छोटे-से शहर तीर्थहल्ली में चल रही है.

Next Article

Exit mobile version