रवीना टंडन के खिलाफ बिहार के इस थाने में FIR दर्ज, जानें क्‍या है मामला ?

मुजफ्फरपुर : बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में पिछले महीने सड़क यातायात में व्यवधान पैदा करने के आरोप में बृहस्पतिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई. मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाने में बॉलीवुड अभिनेत्री टंडन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. काजी मोहम्मदपुर थाना अध्यक्ष शुजाउद्दीन ने बताया कि अतिरिक्त मुख्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2018 9:43 AM

मुजफ्फरपुर : बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर में पिछले महीने सड़क यातायात में व्यवधान पैदा करने के आरोप में बृहस्पतिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई. मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाने में बॉलीवुड अभिनेत्री टंडन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. काजी मोहम्मदपुर थाना अध्यक्ष शुजाउद्दीन ने बताया कि अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी दीपक कुमार द्वारा गत 5 नवंबर को पारित एक आदेश के आलोक में टंडन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में शिकायत की थी कि मुजफ्फरपुर निवासी प्रणव कुमार और उमेश सिंह के होटल का गत 12 अक्टूबर को टंडन ने उद्घाटन किया था, जिससे यातायात में व्यवधान पैदा हुआ था.

बता दें कि, रवीना टंडन एक होटल के उद्घाटन करने के लिए मुजफ्फरपुर आई थीं. इस मामले में होटल के मालिक के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई थी. शिकायत थी कि रवीना टंडन की वजह से काफी देर तक जाम लगा रहा जिसकी वजह से वो काफी देर तक फंसे रहे. सुधीर ने कोर्ट से निवेदन किया था कि उनकी शिकायत पर गौर किया जाये और मामला दर्ज कर लिया जाये.

Next Article

Exit mobile version