‘चीट इंडिया’ का पहला पोस्टर रिलीज, रोमांटिक सीन देने वाले इमरान का बदला अंदाज, दर्शक करेंगे स्‍वीकार ?

मुंबई : सीरियल किसर नाम से मशहुर बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ जल्‍द आने वाली है. फिलहाल इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ है. जिसमे इमराम का अंदाज बदला हुआ नजर आ रहा है. सूत्रों की माने तो यह फिल्‍म इमरान के अपने होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. गौरतलब है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2018 7:19 AM
मुंबई : सीरियल किसर नाम से मशहुर बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्म ‘चीट इंडिया’ जल्‍द आने वाली है. फिलहाल इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ है. जिसमे इमराम का अंदाज बदला हुआ नजर आ रहा है. सूत्रों की माने तो यह फिल्‍म इमरान के अपने होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है.
गौरतलब है कि इमरान अपने बोल्‍ड अंदाज के लिए जाने जाते है. ज्यादातर फिल्मों में अपने को-एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक सीन्‍स देते नजर आते है. ऐसे में इस फिल्‍म और इमरान के इस अंदाज को दर्शक कितना स्‍वीकार करेंगे देखने वाली बात होगी.
फिल्म के इस नए पोस्टर को ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है. आपको बता दें ‘नीरजा’, ‘हिंदी मध्यम’ और ‘तुम्हारी सुलु’ जैसी फ़िल्में बनाने वाले फ़िल्मकार ही इस फिल्म का भी निर्माण कर रहे हैं. फिल्म के इस नए पोस्टर में आप देख सकते हैं फिल्म के नाम चीट इंडिया के नीचे टैग लाइन लिखी है- ‘नकल में ही अकल है.’ इस टैग लाइन को देखकर ये तो साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि ये भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल करने वाली फिल्म है. इसके साथ ही पोस्टर में इमरान को बच्चों के आइडेंटिटी कार्ड से घिरा हुआ देखा जा सकता है.

Next Article

Exit mobile version