VIDEO: मां की पूजा-अर्चना के बाद सुष्मिता ने बेटी के साथ किया धुनुची डांस

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पारंपरिक अंदाज में नवरात्र के दिनों को सेलिब्रेट कर रहीं हैं. इसकी एक झलक फैंस को सोशल मीडिया के मध्‍यम से देखने को मिला. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर की जिसपर लोगों ने प्रतिक्रिया दी. VIDEO दरअसल, सुष्मिता सेन मुंबई के किसी दुर्गा पूजा पंडाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2018 7:50 AM

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पारंपरिक अंदाज में नवरात्र के दिनों को सेलिब्रेट कर रहीं हैं. इसकी एक झलक फैंस को सोशल मीडिया के मध्‍यम से देखने को मिला. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें शेयर की जिसपर लोगों ने प्रतिक्रिया दी.

VIDEO

दरअसल, सुष्मिता सेन मुंबई के किसी दुर्गा पूजा पंडाल में बेटियों संग पहुंची थीं. यहां उन्होंने बंगाली पंरपरा के धुनुची डांस भी किया. यहां चर्चा कर दें कि ये डांस बंगाली लोग नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा को प्रसन्न करने के लिए करते हैं. एक खास तरह के बर्तन को धुनुची कहा जाता है, जिसमें सूखे नारियल के छिलकों को जलाकर दुर्गा मां की आरती की जाती है.

आरती के दौरान धुनुची के साथ भक्त झूमकर नाचते हैं और कई तरह के करतब भी करते हैं. सुष्मिता सेन पारंपरिक साड़ी पहनकर पंडाल में पहुंचीं, उनके साथ दोनों बेटियां भी आयी थीं. मां की पूजा-अर्चना के बाद सुष्मिता ने बेटी के साथ धुनुची डांस किया. सुष्मिता की बेटियां भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं.

एक्ट्रेस ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन दिनों सुष्मिता सेन अपने लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. पिछले दिनों उनकी जिंदगी में एक मॉडल के आने की चर्चा है. उनका नाम है रोहमन शॉल. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता इन दिनों रोहमन को डेट कर रही हैं. हाल ही में रोहमन को सुष्मिता के साथ मुंबई फैशन वीक में भी देखा गया था. सुष्मिता रैंप पर वॉक कर रही थीं, इस दौरान रोहमन, एक्ट्रेस की दोनों बेटियों के साथ बैठकर उन्हें चीयर कर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version