तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत, गणेश आचार्य का भी शामिल है नाम

मुंबई : बॉलीवुड अदाकारा तनुश्री दत्ता ने शनिवार को अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज करायी. उनका आरोप है कि 2008 में एक फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) मनोज कुमार शर्मा ने बताया, ‘‘ तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 7, 2018 7:54 AM

मुंबई : बॉलीवुड अदाकारा तनुश्री दत्ता ने शनिवार को अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में एक शिकायत दर्ज करायी. उनका आरोप है कि 2008 में एक फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया था.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) मनोज कुमार शर्मा ने बताया, ‘‘ तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ हमारे पास शिकायत दर्ज करायी. अब तक इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है.’ हाल ही में एक साक्षात्कार में दत्ता ने आरोप लगाया था कि नाना पाटेकर ने उनके साथ ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के एक विशेष गाने की शूटिंग के दौरान अभद्र व्यवहार किया था.

रोज-रोज एक नयी लड़की के साथ यौन संबंध बनाते हैं निर्देशक विकास बहल, पढ़ें कंगना ने क्या कहा…

जोधपुर में ‘हाउसफुल 4′ की शूटिंग करके शनिवार को वापस लौटे नाना पाटेकर ने यहां हवाई अड्डा के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘ मैं 10 साल पहले कह चुका हूं कि यह झूठ है। अब जो झूठ है, वह झूठ है.’ अभिनेता आठ अक्टूबर को उपनगरीय अंधेरी स्थित अपने आवास पर संवाददाता सम्मेलन करेंगे. पाटेकर के वकील ने दत्ता से माफी मांगने को कहते हुए कानूनी नोटिस भेजा है.

#मीटू : बोलीं मलाइका अरोड़ा- हमें गुनहगारों के नाम करने होंगे सार्वजनिक

एएनआई के अनुसार तनुश्री दत्ता ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में नाना पाटेकर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी है. इस शिकायत में नान पाटेकर के अलावा गणेश आचार्य का नाम शामिल है.

Next Article

Exit mobile version