तनुश्री दत्‍ता के आरोपों पर खुलकर बोले गणेश आचार्य, कहा- नाना पाटेकर कभी ऐसा कर ही नहीं सकते

अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता ने सीनियर अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाये हैं. ‘आशिक बनाया आपने’ अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता ने मी टू कैंपेन के तहत आपबीती सुनाई. अभिनेत्री ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है. उनका बरताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है. इंडस्ट्री के लोग उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 27, 2018 8:42 AM

अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता ने सीनियर अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाये हैं. ‘आशिक बनाया आपने’ अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता ने मी टू कैंपेन के तहत आपबीती सुनाई. अभिनेत्री ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है. उनका बरताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है. इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में जानते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मारपीट और छेड़छाड़ की है. अब कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने इस बाबत चुप्‍पी तोड़ी है.

तनुश्री दत्‍ता के इस चौंकानेवाले खुलासे के बाद गणेश आचार्य ने इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए नाना पाटेकर और खुद का बचाव किया है.

गणेश आचार्य ने न्‍यूज 18 को बताया,’ पहली बात तो यह है कि यह मामला बहुत पुराना है ऐसे में मुझे ठीक से याद नहीं है. लेकिन यह ड्यूट सॉन्‍ग था और सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि शूटिंग कई घंटे तक बीच में रोकनी पड़ी थी. शायद किसी गलतफहमी के कारण ऐसा कुछ हुआ था, लेकिन जैसा तनुश्री बता रही हैं ऐसा कुछ भी नहीं है क्‍योंकि नाना पाटेकर ने शूटिंग सेट पर कभी राजनीतिक दलों के लोगों को नहीं बुलाया.’

उन्‍होंने आगे कहा कि, वो (नाना पाटेकर) बहुत अच्‍छे इंसान हैं, वो ऐसा कुछ कर ही नहीं कर सकते हैं. वे लोगों की काफी मदद करते हैं, इंडस्‍ट्री में कितने ही कलाकार हैं जिनके ऊपर उनके एहसान है.’ गणेश आचार्य ने तनुश्री दत्‍ता के बयानों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है.

बता दें कि तनुश्री दत्‍ता ने इंटरव्यू में कहा,’ फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर वह एक आइटम नंबर की शूटिंग करने आयी थीं. उन दिनों नाना पाटेकर सेट पर उनके साथ बड़ी बदतमीजी के साथ पेश आते थे. उन्होंने फिल्म के निर्माताओं से इस बात की शिकायत भी की, लेकिन किसी ने भी उनकी बात पर भरोसा नहीं किया. यही नहीं, शूटिंग स्टूडियो से बाहर निकलते समय उनपर हमला भी हुआ था. फिर पुलिस ने तनुश्री और उनके परिवार को बचाया था.

Next Article

Exit mobile version