VIDEO: रोंगटे खड़े कर देगा ”तुंबाड” का ट्रेलर, क्या डर से बड़ा खजाना है…?

फिल्‍म निर्माता आनंद एल रॉय के आनेवाली फिल्‍म ‘तुबांड’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में हस्‍तर नामक देवता के इतिहास को बताया गया है. फिल्‍म का ट्रेलर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. ट्रेलर में दृश्‍यों के अलावा आवाज और लोकेशन भी डरावना है जिसे देखकर आपकी रूह कांप जायेगी. ट्रेलर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 26, 2018 12:20 PM

फिल्‍म निर्माता आनंद एल रॉय के आनेवाली फिल्‍म ‘तुबांड’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में हस्‍तर नामक देवता के इतिहास को बताया गया है. फिल्‍म का ट्रेलर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. ट्रेलर में दृश्‍यों के अलावा आवाज और लोकेशन भी डरावना है जिसे देखकर आपकी रूह कांप जायेगी. ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्‍म में कई पीढियों से जुड़े इतिहास को दर्शाया जायेगा.

इस फिल्‍म को आनंद एल राय और सोहम शाह मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. सोहम आखिरी बार फिल्‍म सिमरन में कंगना रनौत के साथ नजर आये थे.

इरोज नाउ के बैनर तले बनी इस फिल्म को राही अनिल बरवे डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्‍म से वे डायरेक्‍शन के क्षेत्र में डेब्‍यू कर रहे हैं. फिल्‍म आपको इतिहास में ले जायेगी और जिसमें कई चीजें बिल्‍कुल अलग है.

https://www.youtube.com/watch?v=sN75MPxgvX8

फिल्‍म में सोहम शाह, अनीता दाते और मोहम्मद सामद प्रमुख भूमिका में हैं. इसकी कहानी 1920 के दौर ही है. पुणे में एक बड़ी घटना घटती है और एक प्रतिष्ठित ब्राह्मण परिवार की तीन पीढियों के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्‍म 12 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version