श्रीदेवी की ऑनस्‍क्रीन बहन सुजाता कुमार का निधन

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से एक बुरी खबरआ रही हैं. फिल्‍म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बहन का किरदार निभानेवाली अभिनेत्री सुजाता कुमार का निधन हो गया है. वे अभिनेत्री सुचित्रा कृष्‍णामूर्ति की बहन थीं. सुजाता के निधन की जानकारी सुचित्रा ने ही ट्विटर पर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुजाता मेटास्‍टेटिक कैंसर (Metastatic […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2018 11:44 AM

बॉलीवुड इंडस्‍ट्री से एक बुरी खबरआ रही हैं. फिल्‍म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बहन का किरदार निभानेवाली अभिनेत्री सुजाता कुमार का निधन हो गया है. वे अभिनेत्री सुचित्रा कृष्‍णामूर्ति की बहन थीं. सुजाता के निधन की जानकारी सुचित्रा ने ही ट्विटर पर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुजाता मेटास्‍टेटिक कैंसर (Metastatic Cancer) से पीडित थीं और मुंबई के लीलावती अस्‍पताल में भर्ती थीं.

बताया जा रहा है कि उनका कैंसर चौथी स्‍टेज पर पहुंच चुका था और उनके शरीर के कई अंगों ने भी काम करना बंद कर दिया था. सुचित्रा ने 18 अगस्‍त को ही बहन की बीमारी के बारे में ट्वीट किया था.

बताया गया कि वे आईसीयू में भर्ती थीं. उन्‍होंने ट्वीट कर अपनी बहन की सलामती की दुआ मांगी थी. बीती रात सुचित्रा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि सुजाता ने 19 अगस्‍त 2018 को रात 11.26 बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया. उन्‍होंने ट्वीट में यह भी लिखा कि अब जिंदगी पहले की तरह बिल्‍कुल नहीं हो सकती.

बता दें कि सुजाता के काम को इंग्लिश विंग्लिश में खूब सराहा गया था. इसके बाद उनके पास कई अच्‍छे ऑफर्स आने लगे थे. वे रांझणा, गोरी तेरे प्‍यार में जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं. उन्‍होंने कई टीवी शोज में भी काम किया है.

Next Article

Exit mobile version