VIDEO: आमिर खान की एक्‍ट्रेस ने ”दिलबर…” गाने पर किया ऐसा डांस, दिल हार जायेंगे

आमिर खान की सुपरहिट फिल्‍म ‘दंगल’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े. सिर्फ आमिर खान ही नहीं फिल्‍म में गीता और बबीता का किरदार निभानेवाली फातिमा सना शेख और सान्‍या मल्‍होत्रा को भी रातों-रात स्‍टार बना दिया. ‘दंगल’ में दोनों का दंगल देख दर्शक खासा प्रभावित हुए थे. फातिमा और सान्‍या रीयल लाइफ में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 1, 2018 11:25 AM

आमिर खान की सुपरहिट फिल्‍म ‘दंगल’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े. सिर्फ आमिर खान ही नहीं फिल्‍म में गीता और बबीता का किरदार निभानेवाली फातिमा सना शेख और सान्‍या मल्‍होत्रा को भी रातों-रात स्‍टार बना दिया. ‘दंगल’ में दोनों का दंगल देख दर्शक खासा प्रभावित हुए थे. फातिमा और सान्‍या रीयल लाइफ में भी काफी अच्‍छी दोस्‍ती है. हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में फातिमा और सान्‍या फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते’ के आइटम नंबर में धमाकेदार डांस स्‍टेप्‍स करती नजर आ रही हैं. नोरा फतेही के गाने पर दोनों बेहतरीन अदाएं दिखा रही हैं.


फतिमा और सान्‍या ने इसी गाने के चार और वीडियो भी जारी किए हैं. जिसमें वे कोरियोग्राफर शाजेब शेख के साथ थिरक रही हैं. बता दें कि दंगल में दोनों ने बहनों को किरदार निभाया था. हालांकि दोनों एक्‍ट्रेसेस अपनी फिल्‍मों में बिजी हैं लेकिन आपस में समय निकालकर दोनों अभिनेत्र‍ियां एकदूसरे से मिल ही लेती हैं.

Next Article

Exit mobile version