बर्थडे : इस वजह से टूटी थी हिमेश रेशमिया की पहली शादी, फिर इस अभिनेत्री का थामा हाथ…

सिंगर और एक्‍टर हिमेश रेशमिया का जन्‍म 23 जुलाई 1973 को गुजरात में हुआ था. उन्‍हें बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में एक म्‍यूजिक डायरेक्‍टर, सिंगर और एक्‍टर के रूप में जाना जाता है. हाल ही में उन्‍होंने नयी जिंदगी की शुरुआत की है. इस साल 11 मई महीने में वे अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर संग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2018 9:46 AM

सिंगर और एक्‍टर हिमेश रेशमिया का जन्‍म 23 जुलाई 1973 को गुजरात में हुआ था. उन्‍हें बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में एक म्‍यूजिक डायरेक्‍टर, सिंगर और एक्‍टर के रूप में जाना जाता है. हाल ही में उन्‍होंने नयी जिंदगी की शुरुआत की है. इस साल 11 मई महीने में वे अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर संग विवाह बंधन में बंधे थे. दोनों की तसवीरें सोशल मीडिया पर छार्इ हुई थीं. हिमेश की यह दूसरी शादी है. उन्‍होंने 22 साल पहले कोमल से शादी की थी.

21 साल की उम्र में हिमेश ने कोमल से शादी थी. कोमल कभी-कभार ही हिमेश संग लाइमलाइट में नजर आती थी. दोनों का एक बेटा स्‍वयम भी है. कहा जाता है कि कोमल शांत स्‍वभाव की महिला हैं.

22 साल बाद लिया तलाक

हिमेश रेशमिया जब 21 साल के थे तब साल 1995 में उनकी शादी कोमल से हुई थी. दोनों ने साल 2016 में तला‍क की अर्जी दी थी. हिमेश और कोमल ने तलाक की वजह तालमेल की कमी को बताया. दोनों ने कहा था कि आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दे रहे हैं. साल 2017 में दोनों का एकदूसरे से तलाक हो गया.

तलाक की जिम्‍मेदार सोनिया नहीं

रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनिया कपूर के साथ हिमेश की करीबियों को इस तलाक की वजह बताया गया. लेकिन कोमल ने कभी भी अपनी शादी टूटने के लिए सोनिया को जिम्‍मेदार नहीं ठहराया. उनका कहना था कि शादी सोनिया की वजह से नहीं टूटी. उन्‍होंने ने अपने एक बयान में कहा था, ‘इस मामले में किसी को घसीटा नहीं जाना चाहिये. हमारी शादी कम्‍पैटबिलिटी की कमी की वजह से नहीं चल पाई. सोनिया इन सबकी जिम्‍मेदार नहीं है और मेरा बेटा व परिवार सोनिया को परिवार के सदस्‍य के रूप में प्‍यार करते हैं.’

एक ही बिल्डिंग में रहते हैं

सूत्रों की मानें तो हिमेश-सोनिया और कोमल एक ही बिल्डिंग में रहते हैं. स्‍पॉटब्‍वॉय की खबर के मुताबिक, कोमल लोखंडवाला की एक बिल्डिंग में 36वें फ्लोर पर रहती हैं. उसी बिल्डिंग के 35वें फ्लोर पर हिमेश और सोनिया रहते हैं. बताया गया कि‍ कोमल, हिमेश रेशमिया के माता-पिता के साथ रहती हैं.

कहा जा रहा है कि शादी के बाद सोनिया कपूर अपने फिल्मी करियर को अलविदा कह देंगी और अपने परिवार पर पूरा ध्यान देंगी. वहीं हिमेश रेशमिया जल्द ही अपनी अगली 2 फिल्मों का ऐलान कर सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version