सलमान खान का क्रिसमस धमाका, स्क्रिप्ट के चक्कर में फंसा यह दमदार सीक्वल…!

सलमान खान अपनी फिल्म रेस 3 की औसत सफलता के बाद नये प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने जा रहे हैं. हाल ही में मीडिया में उनकी फिल्म किक 2 की घोषणाहुई थी. साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले यह फिल्म 2019 के क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 17, 2018 11:03 PM

सलमान खान अपनी फिल्म रेस 3 की औसत सफलता के बाद नये प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने जा रहे हैं. हाल ही में मीडिया में उनकी फिल्म किक 2 की घोषणाहुई थी.

साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले यह फिल्म 2019 के क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है.

फिल्म में सलमान के साथ जैकलीन फर्नांडीज की जोड़ी होगी. लेकिन नयी खबर यह आ रही है कि सलमान के फैंस को किक 2 का लंबा इंतजार करना पड़ सकता है.

इसकी वजह है फिल्म की स्क्रिप्ट, जो अभी तक फाइनल नहीं हुई है.

ऐसा बताया जा रहा है कि साजिद नाडियाडवाला चाहते हैं कि किक 2 की स्क्रिप्ट उस लेवल की हो, जो इस फ्रैंचाइजी को और ऊपर ले जाये. इसलिए फिल्म की जिस स्क्रिप्ट पर अब तक चर्चा थी, उसमें अब बड़ाफेरबदलकियाजाएगा.

किक 2 की नयी स्क्रिप्ट के मुताबिक सलमान खान डबल रोल में होंगे. एक हीरो और दूसरा विलेन. फिल्म को रोचक ऐंगल देने के लिए इसकी स्क्रिप्ट नये सिरे से लिखी जा रही है.

टाइगर जिंदा है की बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद सलमान ने यह साबित कर दिया है कि ईद भी उनकी और क्रिसमस भी. ऐसे में अब उनसेफैंस की उम्मीदें दोगुनी हैं. लेकिन कहीं स्क्रिप्ट के चक्कर में उम्मीदों पर पानी न फिर जाये!

Next Article

Exit mobile version