श्‍वेता तिवारी के साथ मनमुटाव की खबरों पर पति अभिनव कोहली ने तोड़ी चुप्‍पी

अभिनेत्री श्‍वेता तिवारी और उनके पति अभिनव शुक्‍ला के बीच पिछले कुछ दिनों से मनमुटाव की खबरें आ रही है. इन खबरों ने तूल तब पकड़ा जब श्‍वेता ने अपने व्‍हाट्सएप डीपी में लिखा था- ‘मेरा प्लान माफ करना और भूल जाने का है. स्टूपिड होने के लिए खुद को माफ करना और यह भूल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2018 11:01 AM

अभिनेत्री श्‍वेता तिवारी और उनके पति अभिनव शुक्‍ला के बीच पिछले कुछ दिनों से मनमुटाव की खबरें आ रही है. इन खबरों ने तूल तब पकड़ा जब श्‍वेता ने अपने व्‍हाट्सएप डीपी में लिखा था- ‘मेरा प्लान माफ करना और भूल जाने का है. स्टूपिड होने के लिए खुद को माफ करना और यह भूल जाना कि तुम्हारा कोई अस्तित्व है.’ इन खबरों और और हवा तब लगी जब शिवांगी जोशी की बर्थडे पार्टी में श्‍वेता तिवारी अकेले ही दिखाई दीं.

लेकिन क्‍या सचमुच श्‍वेता और अभिनव के सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है ? क्‍या दोनों के रिश्‍तों में दरार आ गई है ? क्‍या इस खूबसूरत कपल की जोड़ी टूटने के कगार पर है ?

इस बारे में श्‍वेता के पति अभिनव ने स्पॉटब्‍वॉय.कॉम को बताया कि बर्थडे वाली शाम को श्‍वेता के साथ ही थे लेकिन वे बेटे रेयांश को लेकर बार में नहीं जा सकते थे इसलिए वे कार में रुके रहे. अभिनव ने आगे कहा- हमारी शादी के रिश्‍ते में केवल एक ही प्रॉब्लम है, वो है अफवाह. लेकिन उम्‍मीद करता हूं कि आगे से ऐसी बातें नहीं होगी.

अभिनव ने श्‍वेता के डीपी के बारे में बात करते हुए कहा,’ मेरे और श्‍वेता के बीच कभी भी मतभेद नहीं रहे. हम खुशी के साथ रह रहे हैं. जिस डीपी की आप बात कर रहे हैं वो काफी पर्सनल है जिसके बारे में मैं कुछ भी नहीं बोलना चाहता.’ अभिनव ने मनमुटाव की खबरों को अफवाह बताकर खारिज कर दिया.

Next Article

Exit mobile version