VIDEO: सपना चौधरी का धमाकेदार डांस, ”तेरी आंख्‍या का यो काजल” से बटोरी सुर्खियां

जानीमानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वे किसी फिल्‍म को लेकर नहीं बल्कि धमाकेदार डांस परफॉरमेंस को लेकर चर्चा में हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि सपना चौधरी जब भी स्‍टेज पर होती हैं दर्शक झूमने को मजबूर हो जाते हैं. हाल ही में उन्‍होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2018 9:40 AM

जानीमानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वे किसी फिल्‍म को लेकर नहीं बल्कि धमाकेदार डांस परफॉरमेंस को लेकर चर्चा में हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि सपना चौधरी जब भी स्‍टेज पर होती हैं दर्शक झूमने को मजबूर हो जाते हैं. हाल ही में उन्‍होंने बनारस में एक शादी का फंक्‍शन अटेंड किया और अपने शानदार डांस से लोगों का दिल जीत लिया. सपना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में सपना चौधरी अपने सुपरहिट नंबर ‘तेरी आंख्या का यो काजल…’ पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. इस शादी फंक्‍शन में सपना अकेली नहीं उनके साथ अर्शी खान और राखीं सावंत भी पहुंची थीं.


सपना, अर्शी और राखी सांवत की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सपना और अर्शी ‘बिग बॉस’ में साथ नजर आये. हालांकि घर के अंदर दोनों के बीच तीखी नोंक-झोंक देखने को मिली थी लेकिन अब लगता है दोनों की दोस्‍ती हो गई है.

Next Article

Exit mobile version