”बेबी डॉल” सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ FIR दर्ज, नहीं लौटाये 25 लाख

सनी लियोनी की फिल्‍म ‘रागिनी एमएमएस 2’ के गाने ‘बेबी डॉल’ गाकर सुर्खियां बटोरने वाली गायिका कनिका कपूर कानून पचड़े में फंस गई हैं. कनिका और उनके मैनेजर के खिलाफ नोएडा की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने धोखाधड़ी के आरोप में FIR दर्ज कराई है. उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस ने कनिका कपूर के खिलाफ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2018 4:48 PM

सनी लियोनी की फिल्‍म ‘रागिनी एमएमएस 2’ के गाने ‘बेबी डॉल’ गाकर सुर्खियां बटोरने वाली गायिका कनिका कपूर कानून पचड़े में फंस गई हैं. कनिका और उनके मैनेजर के खिलाफ नोएडा की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी ने धोखाधड़ी के आरोप में FIR दर्ज कराई है. उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ पुलिस ने कनिका कपूर के खिलाफ यह धोखाधड़ी का केस बन्नादेवी थाने में दर्ज किया है. शिकायतकर्ता ने सिंगर के खिलाफ मानहानि का केस करने का भी फैसला किया है.

टाइम्‍स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एक इवेंट मैनेजमेंट के कंपनी के मालिक मनोज शर्मा ने कनिका के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि कनिका को 22 जनवरी को अलीगढ़ में एक इंवेंट में परफॉर्म करना था.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस परफॉरमेंस के लिए उन्‍हें 24.95 लाख रुपये की पेमेंट की जा चुकी थी. लेकिन कनिका इस शो के लिए नहीं पहुंची. साथ ही पैसे वापस करने से भी मना कर दिया. कनिका को दिये गये 24.95 लाख रुपये में फ्लाइट की टिकट और होटल का किराया शामिल था.

इस मामले में अलीगढ़ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा,’ कनिका, उनका मैनेजर श्रुति और मुंबई बेस्‍ड एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मैनेजर संतोष मिज़गेर के खिलाफ 420 धोखाधड़ी, 406 (भरोसा तोड़ना) और 507 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

कनिका कपूर के शो में न पहुंचने की वजह से इंवेट कंपनी का नाम मार्केट में खराब हुआ है. ऐसे में शिकायतकर्ता ने कनिका के खिलाफ मानहानि का केस करने का फैसला किया है.

Next Article

Exit mobile version