सलमान की 6 फिल्‍में रिजेक्‍ट कर चुकी हैं ये अभिनेत्री, अब ”किक 2” में दिख सकती हैं…

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘किक 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं. साजिद नाडियावाला की इस फिल्‍म के लिए लीड स्‍टार्स में सिर्फ दबंग खान के नाम का खुलासा किया गया है. फिलहाल लीड एक्‍ट्रेस की तलाश की जा रही है. किक में सलमान संग जैकलीन फर्नांडीज नजर आईं थीं लेकिन सलमान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2018 4:08 PM

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘किक 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं. साजिद नाडियावाला की इस फिल्‍म के लिए लीड स्‍टार्स में सिर्फ दबंग खान के नाम का खुलासा किया गया है. फिलहाल लीड एक्‍ट्रेस की तलाश की जा रही है. किक में सलमान संग जैकलीन फर्नांडीज नजर आईं थीं लेकिन सलमान पहले ही इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि ‘किक 2’ में उनके साथ जैकलीन नहीं होंगी. कहा जा रहा है लीड एक्‍ट्रेस के लिए जिस अभिनेत्री का नाम सामने आ रहा है वह पहले ही सलमान की ए‍क-दो नहीं बल्कि 6 फिल्‍में रीजेक्‍ट कर चुकी हैं.

जी हां, सलमान के साथ किक 2 में रानी पद्मावती यानी दीपिका पादुकोण नजर आ सकती हैं. हालांकि जैकलीन और साजिद नाडियावाला के बीच अच्‍छे रिश्‍ते है लेकिन साजिद सलमान के साथ किसी नयी एक्‍ट्रेस का कास्‍ट करना चाहते हैं. सलमान भी पहले ही फिल्‍म में जैकलीन के न होने का इशारा कर चुके हैं. किक 2 एक नयी कहानी है जिसमें नये किरदार होंगे.

इस फिल्‍म के लिए साजिद ऐसी हीरोइन चाहते हैं जिसने सलमान के साथ पहले कोई फिल्‍म नहीं की हो, ताकि पर्दे पर दर्शकों को नयी जोड़ी देखने को मिले. सूत्रों की मानें तो साजिद सलमान के साथ दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version