VIDEO : ”हेट स्टोरी 4” के नये गाने में उर्वशी रौतेला और विवान यूं फरमा रहे ”बूंद बूंंद” इश्क

बॉलीवुड की यंग सेंसेशन उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ का एक रोमांटिक ट्रैक रिलीज कर दिया गया है. नये रोमांटिक गाने में उर्वशी और विवान भतीना के स्टीमी सीन भी हैं. गाने के बोल हैं ‘बूंद बूंद में’. ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की चौथी फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के गाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2018 3:50 PM

बॉलीवुड की यंग सेंसेशन उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ का एक रोमांटिक ट्रैक रिलीज कर दिया गया है. नये रोमांटिक गाने में उर्वशी और विवान भतीना के स्टीमी सीन भी हैं. गाने के बोल हैं ‘बूंद बूंद में’.

‘हेट स्टोरी’ सीरीज की चौथी फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के गाने जारी किये जा रहे हैं. इससे पहले पार्टी सॉन्ग ‘आशिक बनाया आपने’ लांच हुआ था. इस गाने को सस्पेंस ट्रेलर के रूप में पेश करने की कोशिश की गयी थी.

टी-सिरीज के बैनर तले बनीइस फिल्म के इस रोमांटिक नंबर में उर्वशी बोल्डऐंड ब्यूटीफुल नजरआ रही हैं. गाने को नीति मोहन और जुबिन नौटियाल ने आवाज दी है, वहीं मनोज मुंतशिर ने इसके बोल लिखे हैं.

फिल्म में करण वाही, इहाना ढिल्लन, सूरज पंचोली और गुलशन ग्रोवर के भी महत्वपूर्ण किरदार हैं. फिल्म के निर्देशक विशाल पांडे हैं. यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी.

यहां देखें गाना :

Next Article

Exit mobile version