अपने ब्‍वॉयफ्रेंड संग शादी को लेकर इलियाना ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज एक बार फिर अजय देवगन के साथ आनेवाली फिल्‍म ‘रेड’ में नजर आयेंगी. इससे पहले वे अजय के साथ बादशाहो में नजर आई थी. ‘रेड’ में वे अजय की पत्‍नी के किरदार में नजर आयेंगी. हाल ही में इलियाना ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में ब्‍वॉयफ्रेंड एंड्रूय नीबोन को ‘हबी’ बताकर चौंका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2018 12:08 PM

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज एक बार फिर अजय देवगन के साथ आनेवाली फिल्‍म ‘रेड’ में नजर आयेंगी. इससे पहले वे अजय के साथ बादशाहो में नजर आई थी. ‘रेड’ में वे अजय की पत्‍नी के किरदार में नजर आयेंगी. हाल ही में इलियाना ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में ब्‍वॉयफ्रेंड एंड्रूय नीबोन को ‘हबी’ बताकर चौंका दिया था. अब इस मुद्दे पर उन्‍होंने अपनी चुप्‍पी तोड़ी है. हाल ही में रेड के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके पर उनके कोस्‍टार अजय देवगन ने भी उनसे इस बारे में सवाल पूछ ही लिया.

जब अजय देवगन ने इलियाना से पूछा कि क्‍या वे शादीशुदा हैं या नहीं तो उन्‍होंने इस बारे में बात करने से इंकार कर दिया क्‍योंकि अब बड़े स्‍तर पर यह बात कही जा रही है. हालांकि इस बारे में उन्‍होंने ज्‍यादा बात नहीं की लेकिन यह जरूर माना कि वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ में बेहद खुश हैं और अपनी निजी जिंदगी पर ज्‍यादा बात नहीं करना चाहतीं.

रिपोर्ट्स के अनुसार इलियाना ने कहा,’ मुझे नहीं पता इस पर मुझे क्‍या कमेंट करना चाहिए. मैं प्रोफेशनली काफी अच्‍छा कर रही हूं और मेरी पर्सनल लाईफ भी बहुत अच्‍छी चल रही है. लेकिन इससे ज्‍यादा मैं इसपर बात नहीं कर सकती. मैं अपनी पर्सनल लाईफ को प्राइवेट रखा है. हालांकि दुनिया को इस बारे में काफी कुछ जानना बाकी है.’

कुछ दिनों पहले इलियाना ने इंस्‍टाग्राम पर अपने ब्‍वॉयफ्रेंड एंड्रूय नीबोन को किस करते हुए एक फोटो भी शेयर की थी. यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुइ थी, जिसे लाखों लोगों ने लाइक किया है. एंड्रूय नीबोन एक फोटोग्राफर हैं. उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट भी इलियाना की तसवीरें से भरा पड़ा है. बता दें कि इलियाना और एंड्रूय नीबोन पिछले काफी समय से एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version