तलाक के 3 साल बाद फिर से शादी करने वाले हैं ”सुपरमैन” रितिक रोशन ?, ये है नया हमसफर

मुंबई : बॉलीवुड के ‘सुपरमैन’ रितिक रोशन फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबर जानकर हैरानी तो हुई होगी जरूर, लेकिन एक अंग्रेजी दैनिक ने इस बात का संकेत दिया है कि रितिक बहुत जल्‍द अपने अकेलेपन को दूर करने वाले हैं. अंग्रेजी दैनिक के दोवों की अगर मानें तो, रितिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2018 10:14 PM

मुंबई : बॉलीवुड के ‘सुपरमैन’ रितिक रोशन फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबर जानकर हैरानी तो हुई होगी जरूर, लेकिन एक अंग्रेजी दैनिक ने इस बात का संकेत दिया है कि रितिक बहुत जल्‍द अपने अकेलेपन को दूर करने वाले हैं.

अंग्रेजी दैनिक के दोवों की अगर मानें तो, रितिक ने अपने नये हमसफर की तलाश भी कर ली है. लेकिन आप जब उनकी होने वाली नयी दुल्हनिया के बारे में जानेंगे तो आपको खबर पर यकीन नहीं होगा.

दरअसल रितिक रोशन अपनी तलाकशुदा पत्नी सुजैन खान से बहुत जल्‍द फिर से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. मीडिया में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि दोनों अपने बच्चों के लिए फिर से एक होने का मन बना रहे हैं. हालांकि इस बात की पुष्टि न तो रितिक की ओर से हुई है और न ही सुजैन ने की है.
लेकिन डेक्कन क्रॉनिकल की खबर के अनुसार, रितिक के करीबी दोस्‍त ने बताया कि रितिक और सुजैन एकबार फिर से अपने रिश्ते को जोड़ना चाह रहे हैं.
* रितिक और सुजैन को कई बार देखा गया एक साथ
हाल ही में अभिनेता रितिक रोशन और सुजैन खान की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसके आधार पर कहा जा रहा है कि दोनों फिर से करीब आ सकते हैं. पिछले दिनों रितिक और सुजैन अपने बच्‍चों के साथ दुबई में छुट्टियां मनाते नजर आये.
रितिक और सुजैन की शादी वर्ष 2000 में हुई थी और वर्ष 2013 में अलग होने की घोषणा की थी. इसके बाद वर्ष 2014 में दोनों का तलाक हो गया था. लेकिन हाल ही में सुजैन ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर है. जिसमें वे रितिक, दोनों बच्‍चों रेहान और रिदान के साथ इंज्‍वॉय करती नजर आ रही हैं.

Next Article

Exit mobile version