इस एडल्ट स्टार के साथ फिल्म बना रहे हैं राम गोपाल वर्मा, Bold पोस्टर हुआ Viral

कुछ साल पहले फिल्म निर्माता महेश भट्ट और पूजा भट्ट ने एडल्ट स्टार सनी लियोनी को ‘बिग बॉस’ से चुन कर अपनी फिल्म के जरिये बॉलीवुड में लांच किया था. अब बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने बोल्डनेस भरा धमाका किया है. उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ (God, Sex and Truth) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2018 2:06 PM

कुछ साल पहले फिल्म निर्माता महेश भट्ट और पूजा भट्ट ने एडल्ट स्टार सनी लियोनी को ‘बिग बॉस’ से चुन कर अपनी फिल्म के जरिये बॉलीवुड में लांच किया था.

अब बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार रामगोपाल वर्मा ने बोल्डनेस भरा धमाका किया है. उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ (God, Sex and Truth) का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है.

फिल्म का पोस्टर बेहद बोल्ड है और उन्होंने इसे सोशल मीडिया साइट्स पर शेयर कर दिया है. उन्होंनेइस फिल्म के जरिये पोर्न स्टार मिया मिल्कोवा को लांच करने का बीड़ा उठाया है.

पोस्टर में मिया बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट के जरिये मिया के साथ काम करने का अपना अनुभव बयां किया है.

राम गोपाल वर्मा ने अपने इस ट्वीटमें लिखा हैकि मियाकेसाथ ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ करना बहुत शानदार एक्सपीरियंस था. उन्होंने लिखा है कि उन्होंने कभी सनी लियोनी के साथ शूट नहीं किया है, लेकिन ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ के एक्सपीरियंस को वह कभी भुला नहीं पायेंगे.

वहीं, मिया मिल्कोवा ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर फिल्म के शूट के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट संदेश में लिखा है कि भारतीय फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने उनके साथ यूरोप में ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ नाम से वीडियो शूट किया है. मिया लिखती हैं कि सनी लियोन के बाद वह दूसरी एडल्ट स्टार हैं, जिसने किसी भारतीय फीचर फिल्म मेकर के साथ काम किया है.

यहां यह जानना गौरतलब है कि एडल्ट कंटेंट वाली यह रामगोपाल वर्मा की दूसरी पेशकश है. उनकी वेब सीरीज ‘गन्स एंड थाईज’ भी अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से काफी वायरल हुई थी. बहरहाल,नयी फिल्म ‘गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ’ का ट्रेलर 16 जनवरी को लांच किया जायेगा और इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

Next Article

Exit mobile version