नो पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी करने पर अमिताभ बच्‍चन के भाई ने भरा जुर्माना

मुंबई: महानगरों में पार्किंग की समस्‍या आम है. गलत जगह गाड़ी पार्क करने से वाहन मालिक और पुलिस प्रशासन दोनों को ही परेशानी होती है. ऐसा ही वाक्‍या बुधवार दोपहर को अमिताभ बच्‍चन के भाई अजिताभ के साथ हुआ. गलत जगह गाड़ी पार्क करने के कारण वे खुद तो डेढ़ घंटे तक परेशान रहे, पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2017 11:29 AM

मुंबई: महानगरों में पार्किंग की समस्‍या आम है. गलत जगह गाड़ी पार्क करने से वाहन मालिक और पुलिस प्रशासन दोनों को ही परेशानी होती है. ऐसा ही वाक्‍या बुधवार दोपहर को अमिताभ बच्‍चन के भाई अजिताभ के साथ हुआ. गलत जगह गाड़ी पार्क करने के कारण वे खुद तो डेढ़ घंटे तक परेशान रहे, पुलिस को भी बेवजह जहमत उठानी पड़ी. दरअसल अजिताभ ने जुहू तारा रोड पर स्थित एक होटल के दूसरी तरफ रोड पर अपने सिडैन कार ह्यूंदै वरना पार्क की थी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दोपहर करीब 1 बजे से 3 बजे के बीच अजिताभ की गाड़ी उठाई गई. वे किसी ऑफिशियल काम से जुहू गये हुए थे और उन्होंने सी प्रिंसेज होटल के पास अपनी कार पार्क कर दी. जब वे 3 बजे वापस लौटे तो पाया कि उनकी कार गायब है. पहले तो वे काफी देर तक अपनी कार को ढूंढते रहे, लेकिन निराशा हाथ लगी.

उन्‍होंने कार चोरी होने की रिपोर्ट लिखने की सोची. इसके बाद वे ऑटोरिक्‍शा में बैठकर सांताक्रूज पुलिस स्‍टेशन गये और शिकायत दर्ज कराई. एक पुलिस अफसर ने बताया, अजिताभ की शिकायत के बाद एक पुलिस टीम ने कार को अलग-अलग स्‍थानों में ढूंढ़ा. इसके बाद होटल में मौजूद में मौजूद सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखकर पता चला कि कार को ट्रैफिक पुलिस उठाकर ले गई है.

अजिताभ को नो पार्किंग जोन में कार खड़ी करने के चलते मोटर वीकल एक्‍ट के तहत 200 रुपये का चालान भरना पड़ा. इसके बाद गाड़ी वापस पाने के लिए टोइंग चार्ज अलग से देना पड़ा.

Next Article

Exit mobile version