दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़, रोते हुए VIDEO किया अपलोड, देखें पूरा वीडियो

मुंबई :फिल्म दंगल की अभिनेत्री यानी ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर रोते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की जिसका उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2017 8:17 AM

मुंबई :फिल्म दंगल की अभिनेत्री यानी ‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है. इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर रोते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की जिसका उन्होंने विरोध किया लेकिन फिर भी वह नहीं माना. जायरा ने यह भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की. बताया जा रहा है कि जायरा दिल्ली से मुंबई जा रही थीं. उन्होंने कहा कि शख्स की गलत हरकत का वह वीडियो बनाना चाहती थी लेकिन वहां लाइट कम था.


क्या लिखा जायरा वसीम ने इंस्टाग्राम में

जायरा ने फ्लाइट से ही इंस्टाग्राम में स्टोरी शेयर की. उन्होंने लिखा कि मेरे पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा रहा है. वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को लगातार रगड़ रहा है. पहले जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात की, लेकिन बाद में फिर वो इस तरह की हरकत करता रहा. मैंने कोशिश की कि इस बात का एक वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने के कारण ये हो न सका.

मुंबई पहुंचने पर किया लाइव वीडियो

जायरा जब मुंबई पहुंची तो उन्होंने एक लाइव वीडियो किया जिसमें वो रोते हुए अपने साथ हुइ घटना को गलत बता रही थीं. उन्होंने कहा कि वहां सभी लोग मौजूद थे, लेकिन मेरी किसी ने मदद नहीं की. ये सही नहीं है…. जायरा वसीम ने उस शख्‍स के पैर की तसवीर ली है.

Next Article

Exit mobile version