जेट एयरवेज ने की सनी लियोनी की नींद बर्बाद, शिकायत की

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर ने जेट एयरवेज की सेवाओं से बेहद आहत हैं. उन्‍होंने ट्विटर पर अपनी पीड़ा जाहिर की है. दरअसल ये कपल जेट एयरवेज की उड़ानों में होने वाली देरी से नाराज है. सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर ने ट्विटर पर जेट एयरवेज की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 25, 2017 8:55 AM

नयी दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर ने जेट एयरवेज की सेवाओं से बेहद आहत हैं. उन्‍होंने ट्विटर पर अपनी पीड़ा जाहिर की है. दरअसल ये कपल जेट एयरवेज की उड़ानों में होने वाली देरी से नाराज है. सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वेबर ने ट्विटर पर जेट एयरवेज की चार उडानों के इस सप्ताह देर होने की आज शिकायत की.

उन्होंने ट्वीट किया, सच में जेट एयरवेज हर रोज इस तरह से देर कर रहा है. पूरे सप्ताह हवाई जहाज में थी और सामान्यत: हर रोज एक उडान जेट एयरवेज की थी. हर दिन उन्होंने कम से कम एक घंटे की देरी की. मेरी सप्ताह की नींद बर्बाद हुई. कुछ किया जाना चाहिए.

वेबर ने पोस्ट किया कि उन्हें कंपनी से कॉल आया था और उनके द्वारा इसके लिए हवाई अड्डे को जिम्मेदार बताया जा रहा था. उल्लेखनीय है कि पिछले महीने जेट एयरवेज के पायलटों की तीन सप्ताह चली हडताल से उसकी समय सारिणी बुरी तरह प्रभावित हुई.

पिछले दिनों सनी लियोनी राष्‍ट्रगान को लेकर दिये गये एक बयान को लेकर सुर्खियों में थी. उन्‍होंने कहा था,’ मुझे लगता है देशभक्ति की फीलिंग आपके दिल से निकलती है. सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला हो, मेरा मानना है राष्ट्रगान बजते वक्त आपको खड़ा होना चाहिए, मैं भी खड़ी होती हूं.’ सनी लियोनी जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आनेवाली हैं. फिल्‍म में उनके अलावा अरबाज खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version