”पद्मावती” की टीम को बंगाल आमंत्रित करेंगे: ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि वह फिल्म ‘पद्मावती’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली और उनकी टीम को राज्य में आमंत्रित करेंगी और फिल्म के प्रीमियर तथा रिलीज के लिए विशेष बंदोबस्त भी करेंगी. बनर्जी ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था कि फिल्म पर विवाद देश में अभिव्यक्ति की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2017 5:13 PM

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज कहा कि वह फिल्म ‘पद्मावती’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली और उनकी टीम को राज्य में आमंत्रित करेंगी और फिल्म के प्रीमियर तथा रिलीज के लिए विशेष बंदोबस्त भी करेंगी. बनर्जी ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था कि फिल्म पर विवाद देश में अभिव्यक्ति की आजादी को तबाह करने की पूर्वनियोजित योजना है.

उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, अगर वह (भंसाली और निर्माता) किसी भी अन्य राज्य में पद्मावती को रिलीज नहीं कर पाते हैं तो हम हमारे राज्य में इसके लिए विशेष बंदोबस्त करेंगे. इसमें बंगाल को खुशी होगी और गर्व होगा. संजय लीला भंसाली और उनकी पद्मावती की टीम का हमारे राज्य में स्वागत है.

बनर्जी ने 20 नवंबर को ट्वीट किया था, हम सुपर इमर्जेंसी की निंदा करते हैं. फिल्म जगत के सभी लोगों को एक जुट होकर सामने आना चाहिए और इसके खिलाफ आवाज बुलंद करनी चाहिए. बता दें पद्मावती में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्‍य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version