भंसाली और दीपिका को मिला सोहा का साथ, कहा- कलाकारों का मकसद अपमान करना नहीं

मुंबई: संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के समर्थन में सामने आते हुए अभिनेत्री सोहा अली खान ने आज कहा कि एक कलाकार का मकसद कभी भी किसी का अपमान करना नहीं बल्कि लोगों का मनोरंजन करना होता है. भंसाली और पादुकोण को जान से मारने वाली धमकियों को सोहा ने निराशाजनक बताया. फिल्म पद्मावती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2017 11:46 AM

मुंबई: संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के समर्थन में सामने आते हुए अभिनेत्री सोहा अली खान ने आज कहा कि एक कलाकार का मकसद कभी भी किसी का अपमान करना नहीं बल्कि लोगों का मनोरंजन करना होता है. भंसाली और पादुकोण को जान से मारने वाली धमकियों को सोहा ने निराशाजनक बताया. फिल्म पद्मावती को कई राजपूत समूहों और राजनेताओं के आक्रोश का सामना करना पड रहा है जो भंसाली पर इतिहास से छेडछाड करने का आरोप लगा रहे हैं.

कई संगठन इस अफवाह को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं कि फिल्म में राजपूत रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन खिलजी के बीच एक रोमांस से भरा दृश्य फिल्माया गया है. सोहा ने कहा, एक इंसान के तौर पर किसी भी तरह की हिंसा की धमकी मिलना बेहद परेशान करने वाला है. चाहे यह संजय सर के खिलाफ हो या दीपिका के, इस तरह के बयान आना बहुत परेशानी भरा है.

उन्होंने कहा, एक कलाकार के तौर पर, आप एक मनोरंजन व्यापार में हैं, फिल्में बना रहे हैं, एक पात्र निभा रहे हैं, एक कहानी को चित्रित कर रहे हैं और कुछ भी किसी का अपमान करने के मकसद से नहीं कर रहे हैं. ऐसे में हिंसा की धमकी मिलना बहुत ज्यादा चिंता वाली बात है. फिल्म की रिलीज को फिलहाल के लिए टाल दिया गया है. इससे पहले फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होने वाली थी.

Next Article

Exit mobile version