नवाजुद्दीन की इस फिल्‍म के लिए आपको करना पड़ेगा अगले साल का इंतजार

मुंबई: फिल्म निर्माता नंदिता दास का कहना है कि उनकी अगली फिल्म मंटो लगभग तैयार है और उम्मीद है कि अगले वर्ष के मध्य तक रिलीज हो जाएगी. प्रख्यात लघु कथा लेखक सआदत हसन मंटो के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दिकी हैं. फिल्म की प्रगति के बारे में दास ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2017 9:04 AM

मुंबई: फिल्म निर्माता नंदिता दास का कहना है कि उनकी अगली फिल्म मंटो लगभग तैयार है और उम्मीद है कि अगले वर्ष के मध्य तक रिलीज हो जाएगी. प्रख्यात लघु कथा लेखक सआदत हसन मंटो के जीवन पर आधारित फिल्म में मुख्य भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दिकी हैं.

फिल्म की प्रगति के बारे में दास ने बताया, मंटो का पोस्ट प्रोडक्शन काम चल रहा है. आप किसी निर्देशक से पूछें कि वह अपनी फिल्म को लेकर कितना खुश है, तो यह बताना काफी कठिन है लेकिन मुझे पता है कि यह बहुत खराब नहीं हो सकती। पोस्ट प्रोडक्शन में यह और बेहतर ही होगी.

उन्होंने कहा, फिल्म निर्माण में संपादन मेरा पसंदीदा हिस्सा है. यहां आप अपनी सभी गलतियों को ठीक करते हैं. यह शानदार यात्रा रही… उम्मीद है कि अगले वर्ष मध्य तक यह थियेटर में आ जाएगी.

बता दें कि कुछ समय पहले नवाज का पहला लुक रिलीज किया था. खबरें यह भी कि मंटो के बारे में ज्‍यादा से ज्‍यादा जानने के लिए नवाज खूब स्‍टडी कर रहे हैं. साथ ही उन्‍होंने मंटो की तरह कपड़े पहनना भी शुरू कर दिया था. कुछ समय पहले नवाज का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वे डिफ्रेंट अंदाज में नजर आ रहे थे और कुछ युवाओं से बात करते दिखे थे.

Next Article

Exit mobile version