Secret Superstar : आमिर ने कुछ इस तरह बांधे शाहरुख की तारीफों के पुल

मुंबई : अभिनेता आमिर खान ने कहा है कि उनके दोस्त शाहरुख खान बढ़िया मनोरंजन करते हैं और एक बेहतरीन किस्सागो हैं. आमिर ने कहा कि हालांकि वे दोनों ही जिज्ञासु प्रवृत्ति के हैं लेकिन वह शाहरुख को सुनना पसंद करते हैं. आमिर ने एक साक्षात्कार में कहा, मैंने शाहरुख के साथ कई बार वक्त […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 8, 2017 5:54 PM

मुंबई : अभिनेता आमिर खान ने कहा है कि उनके दोस्त शाहरुख खान बढ़िया मनोरंजन करते हैं और एक बेहतरीन किस्सागो हैं. आमिर ने कहा कि हालांकि वे दोनों ही जिज्ञासु प्रवृत्ति के हैं लेकिन वह शाहरुख को सुनना पसंद करते हैं.

आमिर ने एक साक्षात्कार में कहा, मैंने शाहरुख के साथ कई बार वक्त बिताया है. उनका साथ मनोरंजक होता है, वह एक बेहतरीन किस्सागो हैं. मुझे उन्हें सुनना पसंद है. मेरे खयाल से उनकी और मेरी तुलना की जाये, तो मैं कहीं ज्यादा उत्सुक किस्म का व्यक्ति हूं क्योंकि मैं उन्हें सुनना चाहता हूं.

उन्होंने कहा, जिस तरह से वह कहानियां सुनाते हैं, मुझे उनका तरीका पसंद है. वह अपने आगामी प्रोडक्शन सीक्रेट सुपरस्टार के प्रचार में व्यस्त हैं. उनमें वह मदमस्त संगीतकार की भूमिका में हैं.

आमिर ने कहा कि यह भूमिका उनके लिए कठिन है क्योंकि किरदार का मानना है कि वह सर्वश्रेष्ठ है जबकि वह अपने काम पर हमेशा सवाल उठाते रहते हैं. मैं खुद का आलोचक हूं जबकि फिल्म का किरदार ऐसा नहीं है.

उन्होंने उन खबरों को खारिज किया जिनके मुताबिक फिल्म का किरदार संगीतकार अनु मलिक से प्रेरित है. यह फिल्म 19 अक्तूबर को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version