#Padmavati में सलमान संग काम करने को तैयार हो गई थी ऐश्‍वर्या राय, लेकिन इस शर्त पर…

फिल्‍म निर्देशक संजय लीला भंसाली पिछले काफी से अपनी आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ को लेकर सुर्खियों में छाये हुए है. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट तैयारियां में जुटी हुईं हैं. फिल्‍म में दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में दिखेंगी, वहीं रणवीर अलाउद्दीन खिलजी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 3:12 PM

फिल्‍म निर्देशक संजय लीला भंसाली पिछले काफी से अपनी आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ को लेकर सुर्खियों में छाये हुए है. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म की स्‍टार कास्‍ट तैयारियां में जुटी हुईं हैं. फिल्‍म में दीपिका रानी पद्मावती के किरदार में दिखेंगी, वहीं रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं, जबकि शाहिद पद्मावती के पति राजा रतन सिंह की भूमिका में नजर आयेंगे. लेकिन हाल ही में इस फिल्‍म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है कि अगर सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के बीच सबकुछ ठीकठाक होता तो यह फिल्‍म पहले ही बन चुकी होती, लेकिन ऐश्‍वर्या की एक शर्त ने इस फिल्‍म को वहीं रोक दिया.

भंसाली अपनी ड्रीम प्रोजेक्‍ट ‘पद्मावती’ सालों पहले सलमान खान और ऐश्‍वर्या राय के साथ बनाना चाहते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों स्‍टार्स ने इस फिल्‍म के लिए अपनी सहमति भी दे दी थी, लेकिन आखिरी समय में ऐश्‍वर्या की एक शर्त ने सारा खेल बिगाड़ दिया और फिल्‍म नहीं बन सकी. यह जाहिर हो चुका है कि इस फिल्‍म के लिए सलमान और ऐश्‍वर्या, भंसाली की पहली पसंद थे. लेकिन अब भंसाली अपनी यह फिल्‍म रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर को लेकर बना रहे हैं. फिल्‍म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

यहां भी पढ़ें: OMG! कैटरीना कैफ को कुछ यूं मांगना पड़ रहा है इस फिल्‍म में रोल, देखें तसवीर

दरअसल, जिस समय भंसाली ‘पद्मावती’ बना रहे थे उसी समय सलमान और ऐश्‍वर्या के रिश्‍तों में खटास आ चुकी थी. ऐसे में ऐश्‍वर्या ने भंसाली के सामने यह शर्त रख दी थी कि वे एक ही सूरत में इस फिल्‍म में काम कर सकती हैं अगर सलमान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभायें यानी विलेन का किरदार. इसका मतलब यह भी था कि फिल्‍म में सलमान और ऐश्‍वर्या का साथ में एक भी सीन नहीं होगा. वहीं सलमान इस ऐश्‍वर्या की इस शर्त पर राजी नहीं हुए और फिल्‍म धरातल पर नहीं उतर पाई. अगर ऐश्‍वर्या ने यह शर्त नहीं रखी होती तो इस चर्चित जोड़ी के साथ पहले ही ‘पद्मावती’ बन चुकी होती.

#ForbesList: बॉलीवुड के दो ‘खान’ स्‍टार और अक्षय कुमार टॉप 10 लिस्‍ट में शामिल

बता दें कि तीनों स्‍टार्स फिलहाल फिल्‍म को लेकर पूरी तरह बिजी है. वहीं रणवीर सिंह ने अनोखे अंदाज में ‘पद्मावती’ के रिलीज डेट की घोषणा की थी. फिल्‍म अगले साल 17 नवंबर को रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version