मार्शल आर्ट सीखने चीन जायेंगे प्रभुदेवा

बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-निर्देशक प्रभु देवा मार्शल आर्ट सीखने चीन जा रहे हैं. प्रभुदेवा अपने फैन्स को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ते और अपने हर प्रोजेक्ट पर जमकर मेहनत करते हैं. अब वह मार्शल आर्ट सीखने के लिए चीन पहुंचने वाले हैं. यह सब वह अपनी आने वाले तेलुगु फिल्म ‘युंग मुंग सुंग’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 1, 2017 12:02 PM
बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर-निर्देशक प्रभु देवा मार्शल आर्ट सीखने चीन जा रहे हैं. प्रभुदेवा अपने फैन्स को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ते और अपने हर प्रोजेक्ट पर जमकर मेहनत करते हैं. अब वह मार्शल आर्ट सीखने के लिए चीन पहुंचने वाले हैं. यह सब वह अपनी आने वाले तेलुगु फिल्म ‘युंग मुंग सुंग’ के लिए कर रहे हैं.
प्रभु देवा ने बताया, ‘यह फिल्म मार्शल आर्ट पर आधारित है और मैं इसमें लीड रोल निभा रहा हूं. इसके लिए मुझे मार्शल आर्ट की जरूरत है और यह सीखने के लिए मैं जुलाई में चीन जा रहा हूं.मैं हमेशा से एक्शन फिल्म करना चाहता था और यह एक फुल ऑन एक्शन ड्रामा फिल्म होगी,इस फिल्म के लिए मार्शल आर्ट की जरूरत थी.मैं नहीं चाहता था कि यह किसी भी तरह से आर्टिफीशियल लगें, इसलिए मैंने इस आर्ट को सीखने का फैसला लिया.

Next Article

Exit mobile version