पाकिस्‍तान में रिलीज नहीं होगी सलमान खान की ”ट्यूबलाइट”

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ इसी ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है. फिल्‍म में सलमान खान के अलावा सोहेल खान, चाईनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने जबरदस्‍त रिस्‍पांस दिया है. फिल्‍म के गाने भी बेहद पसंद किये जा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2017 4:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ इसी ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है. फिल्‍म में सलमान खान के अलावा सोहेल खान, चाईनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओम पुरी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने जबरदस्‍त रिस्‍पांस दिया है. फिल्‍म के गाने भी बेहद पसंद किये जा रहे हैं और दर्शक अब बड़ी बेसब्री से फिल्‍म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. ले‍किन इसी बीच खबरें आ रही है कि फिल्‍म पाकिस्‍तान में रिलीज नहीं होगी. रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्‍तान में इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट लेकर कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहता है. वहीं अब इस बारे में सलमान खान फिल्‍म्‍स ने बयान जारी किया है.

सलमान खान फिल्‍म्‍स के सीओओ अमर बुटाला ने कहा है कि,’ हमारा प्रोडक्‍शन हाउस इस फिल्‍म को वर्ल्‍डवाइड रिलीज करना चाहता है. वहीं पाकिस्‍तान में भी सलमान खान की बहुत ज्‍यादा फैन फ्लोविंग है. उनकी फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ को भी वहां काफी अच्‍छा रिस्‍पांस मिला था. हम ट्यूबलाइट को पाकिस्‍तान में भी रिलीज करना चाहते हैं और आगे भी प्रयास करेंगे लेकिन अगर उन्‍होंने इसे रिलीज न करने का फैसला किया है तो हम इसका सम्‍मान करते है.’ ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श ने अमर बुटाला का यह बयान ट्विटर पर साझा किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ईद के मौके पर पाकिस्‍तान में दो और फिल्में ‘यलगार’ और ‘शोर शराबा’ रिलीज हो रही है. ऐसे में सलमान की फिल्‍म वहां रिलीज होती है तो इसका बड़ा असर उन फिल्‍मों की कमाई पर पड़ेगा. बता दें कि सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी तीसरी बार एकसाथ काम कर रही है. इससे पहले इस एक्‍टर-डायरेक्‍टर की जोड़ी ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में साथ आ चुकी है. ‘ट्यूबलाइट’ की कहानी 1962 में हुई भारत-चीन की लड़ाई के इर्द-गिर्द है.

Next Article

Exit mobile version