Anupama: समर की मौत के बाद अनुपमा में आएंगे ये 7 ट्विस्ट, नए विलेन की एंट्री, अनु-अनुज के रिश्ता का THE END

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में कई ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं. समर की मौत के बाद काफी कुछ बदल गया है. जहां अनु और अनुज की जिंदगी में तूफान आएगा, वहीं सीरियल में नए विलेन की एंट्री भी होगी.

By Ashish Lata | Posted On: October 9, 2023 6:03 PM

लोकप्रिय टेलीविजन शो अनुपमा ने अपनी मौजूदा कहानी और कथानक से दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखा है. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो में लगातार दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं. मेकर्स अपने शो को और दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अनुपमा के नवीनतम ट्रैक में, अनु (रूपाली गांगुली) और वनराज (सुधांशु पांडे) समर के बचपन को याद करते हैं और पूरी तरह से टूट जाते हैं. अनुज अनु से मिलने आता है, लेकिन वनराज उसे घर में घुसने नहीं देता. अनु वनराज को रोकती है और अनुज (गौरव खन्ना) से बात करती है और कहती है कि उसे कुछ समय चाहिए और उसे जाने के लिए कहती है. इस बीच, बापूजी और लीला खुद को अच्छी तरह से संभालते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि उन्हें अपने परिवार के लिए मजबूत रहना होगा. अनुपमा के अपकमिंग ट्रैक में, इस बार अनु (गौरव खन्ना) अपनी सारी उम्मीदें खो देगी, क्योंकि इस बार यह उसके बच्चे का नुकसान है और यह अपूरणीय है. अनुपमा समर (सागर पारेख) के बेहद करीब रही है, उसका ‘बकुड़ा’ और उसके बिना जीवित रहना उसके लिए एक बड़ी चुनौती होगी, लेकिन समर के बच्चे की वजह से उसे खुद ही डिंपी की देखभाल करनी होगी. हम आने वाले एपिसोड में देख सकते हैं कि अनु (रूपाली गांगुली) सोचती है कि वह सबसे खराब मां है कि वह समर की देखभाल नहीं कर सकती और उसे न्याय नहीं दे सकती, लेकिन तभी उसे एक सपना आता है जहां समर आता है और उसे समझाता है कि जिंदगी अप्रत्याशित है और वह अब तक की सबसे अच्छी मां रही है. वह उससे वादा लेता है कि वह मजबूत रहेगी और सब कुछ संभाल लेगी. आने वाले दिनों में सीरियल में कई ट्विस्ट एंड टर्न आने वाले हैं.

अनुपमा ट्विस्ट: अनु न रोने का करती है वादा

समर की मौत के बाद अनु को टूटा हुआ देखा जाता है और उसे भ्रम हो जाता है. अनुपमा अपने सपनों में समर को देखती है और वह उसे अपना जीवन जीने के लिए मार्गदर्शन करता है. समर अपनी मां से कहता है कि वह रोना-धोना न करे और खुश रहे. अनु दृढ़ हो जाती है और हमेशा मुस्कुराती रहने का वादा करती है.

अनुपमा में ट्विस्ट: पाखी और अधिक की शादी में आई रुकावट

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में, पाखी को एहसास होता है कि जीवन छोटा है और उसे अपने सपनों के साथ समझौता नहीं करना चाहिए. वह फिर से काम शुरू करने की इच्छा प्रकट करती है और अपना करियर बनाना चाहती है. अधिक असहज हो जाता है और चाहता है कि उसकी पत्नी हमेशा उससे नीचे रहे। अधिक को पाखी की जिंदगी से परेशानी होने लगती है.

अनुपमा ट्विस्ट: अनुज को मिला एक बड़ा सबूत

अनुपमा के एपिसोड में, अनु अनुज के साथ अपने सारे रिश्ते तोड़ देती है और उसका घर छोड़ देती है. अनुज को सोनू का कंगन अपनी जेब में मिल जाता है और वह उसे गिरफ्तार करने की योजना बनाता है. वह उसे सलाखों के पीछे डालने और दंडित करने का फैसला करता है. क्या अनु अनुज को माफ कर देगी?

अनुपमा ट्विस्ट: अनुज को सोनू की कमजोरी पता है

समर की मौत के बाद वनराज अनुज को हत्यारा कहता है और उस पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाता है. दूसरी ओर अनु अपने बेटे समर के लिए न्याय पाने के लिए तैयार है और प्रतिष्ठित राजनेता सोनू के खिलाफ लड़ती है. सोनू अपनी शक्तियों का फायदा उठाता है और उनका दुरुपयोग करने की कोशिश करता है. अनुज अनु की मदद करने का फैसला करता है क्योंकि वह सोनू की कमजोरी जानता है.

अनुपमा में ट्विस्ट: डिंपी को समर की आती है याद

समर की मौत के बाद डिंपी अपने जीवन की सारी उम्मीदें खो देती है. डिम्पी समर की टी-शर्ट के साथ सोती है और निराश महसूस करती है. अनु डिंपी से मिलने जाती है और उसे देखकर व्यथित महसूस करती है.

अनुपमा में ट्विस्ट: बा चाहती है कि अनु और वनराज फिर से एक हो जाएं

अनुपमा के आगामी एपिसोड में, अनु शाह हाउस में रहने का फैसला करती है क्योंकि उसके परिवार को उसकी ज़रूरत है. वह डिंपी और अजन्मे बच्चे की देखभाल करके अपने मृत बेटे की इच्छा पूरी करना चाहती है. बा को लगता है कि अनुपमा का शाह हाउस लौटना वनराज के साथ उसके पुनर्मिलन का संकेत है. बा उन्हें फिर से मिलाने की कोशिश करती है और कहती है कि वे एक-दूसरे के लिए ही बने हैं.

अनुपमा में ट्विस्ट: बा चाहती है कि डिंपी विधवा की जिंदगी जिए

अनुपमा के आगामी एपिसोड में, समर की मौत के बाद डिंपी पूजा करने की कोशिश करती है, लेकिन बा उसे रोक देती है. उनका मानना ​​है कि डिंपी को विधवा की जिंदगी जीनी चाहिए और आरती नहीं करनी चाहिए.अनुपमा और किंजल बा के व्यवहार से हैरान हैं। अनु डिंपी के साथ मजबूती से खड़ी है.

Also Read: Anupama में जल्द आने वाला है लीप, अनुपमा के बेटे समर ने शो छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- इस बदलाव को…

अनुपमा में नई एंट्री

इन सबके बीच शो में एक नई एंट्री होगी. अनुपमा जल्द ही सोनू के खिलाफ केस लड़ने का फैसला करेगी, जिसने उसके बेटे समर को मार डाला, वह इसके लिए एक वकील नियुक्त करेंगी और यह भूमिका कोई नया अभिनेता निभाएगा, फिल्मीबीट के करीबी सूत्र ने बताया कि ऐसा कहा जा रहा था कि वकील की नई एंट्री की वजह से अनुज और अनुपमा हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे, लेकिन ये सच नहीं है. वकील की एंट्री का अनुज और अनुपमा के अलगाव से कोई लेना-देना नहीं है.

27021212702121

Next Article

Exit mobile version