”बिग बॉस” फेम संभावना सेठ ने पति अविनाश संग किया शानदार डांस, वीडियो वायरल

‘बिग बॉस’ फेम संभावना सेठ पिछले दिनों ब्‍वॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थी. दोनों की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. हाल ही में इस खूबसूरत कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों साउथ के सुपरस्‍टार चिरंजीवी के गाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 2, 2017 1:12 PM

‘बिग बॉस’ फेम संभावना सेठ पिछले दिनों ब्‍वॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में थी. दोनों की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. हाल ही में इस खूबसूरत कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों साउथ के सुपरस्‍टार चिरंजीवी के गाने पर शानदार डांस कर रहे हैं.

इस वीडियो संभावना ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. दोनों कमाल का डांस कर रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए संभावना ने कैप्‍शन में लिखा,’ हमलोग डांस की वजह से मिले और जब हमदोनों डांस करते हैं तो यह हमारी प्‍यार की ताकत को दर्शाता है.’ इस वीडियो में दोनों का डांस वाकई शानदार है.

क्‍या आप जानते हैं संभावना सेठ के बारे में ये 5 बातें ?

बताया जा रहा है संभावना सेठ और उनके पति अविनाश द्विवेदी जल्द ही रियेलिटी शो ‘नच बलिए-8’ के मंच पर थिरके दिखाई देंगे. कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में ये दोनों कलाकार वाइल्ड कार्ड के जरिये शो में एंट्री करेंगे. संभावना सेठ और अविनाश द्विवेदी दोनों ही अच्‍छे डांसर हैं. दोनों ने ही डांस शो में आने को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन अगर दोनों इस शो में इंट्री करते हैं तो यह दर्शकों के लिए शानदार होगा.

Next Article

Exit mobile version