अब कपिल शर्मा को एकता कपूर और करण पटेल ने सुना दी खरी-खरी

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर ज्‍यादातर लोग सुनील ग्रोवर का समर्थन करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब कपिल शर्मा की छवि पर टीवी सेलीब्रिटीज भी सवालिया निशान लगाने लगे हैं. टीवी शो ‘ये है मोहब्‍बतें’ के लीड एक्‍टर करन पटेल ने कपिल को इशारों-इशारों में जमीन पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 6, 2017 11:47 AM

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई के बाद सोशल मीडिया पर ज्‍यादातर लोग सुनील ग्रोवर का समर्थन करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब कपिल शर्मा की छवि पर टीवी सेलीब्रिटीज भी सवालिया निशान लगाने लगे हैं. टीवी शो ‘ये है मोहब्‍बतें’ के लीड एक्‍टर करन पटेल ने कपिल को इशारों-इशारों में जमीन पर रहने की सलाह दी है. करण के इस ट्वीट पर टेलीविजन की दुनियां का बड़ा नाम एकता कपूर ने भी अपनी राय रखी है.

करण पटेल ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा,’ कपिल शर्मा के इस इंसिडेंट से यह बात तो स्‍पष्‍ट हो गई है कि अगर आपको सारी उम्र लव्‍ड और रीस्‍पेक्टिड बने रहना है तो यह जरूरी है कि जरूरत पड़ने पर अपने कंधों को झुका कर रखें और खुद को हमेशा जमीन पर रखें.’ हालांकि करन ने इस पोस्‍ट को किसी को टैग नहीं किया है.

बता दें कि एकता कपूर किसी भी मामले में आसानी से अपनी राय नहीं देती हैं. लेकिन इस बार का मुद्दा वाकई हैरानी करनेवाला है इसलिए एकता ने अपने विचारों को करन पटेल के ट्वीट के जरिये दी है. आज टीवी इंडस्‍ट्री को इतना बड़ा बनाने में एकता कपूर का खास योगदान रहा है.

एकता कपूर के अलावा ‘ये है मोहब्‍बतें’ में करन की कोस्‍टार और एकता कपूर की फेवरेट एक्‍ट्रेस अनीता हंसनदानी ने भी कपिल के लिए ऐ संदेश छोड़ा है. उन्‍होंने भी करण के पोस्‍ट पर सहमति दी है.

कुछ दिनों पहले ही सुनील ग्रोवर ‘इंडियन आइडल 9’ के ग्रैंड‍ फिनाले में आये थे तो शो के जज सोनू निगम, फराह खान और अनु मलिक ने उनकी काम की खूब तारीफ की थी. इससे साफ है कि छोटे पर्दे के सितारों के साथ-साथ बड़े पर्दे के कुछ सितारे भी इस मुश्किल घड़ी में सुनील ग्रोवर का साथ दे रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version