अब शुभांगी अत्रे होंगी अंगूरी भाभी

मुंबई: पिछले एक महीने से सीरियल भाबी जी घर पर हैं की अभिनेत्री शिल्पा शिंदे और निर्मात्री बेनैफेर कौर के बीच विवाद चल रहा है.दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाकर दोषी बता रही थी. इस सीरियल से जुड़ा ताज़ा अपडेट यह है कि अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे नहीं बल्कि शुभांगी अत्रे निभाएगी. शुभांगी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2016 5:11 PM

मुंबई: पिछले एक महीने से सीरियल भाबी जी घर पर हैं की अभिनेत्री शिल्पा शिंदे और निर्मात्री बेनैफेर कौर के बीच विवाद चल रहा है.दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाकर दोषी बता रही थी. इस सीरियल से जुड़ा ताज़ा अपडेट यह है कि अंगूरी भाभी का किरदार शिल्पा शिंदे नहीं बल्कि शुभांगी अत्रे निभाएगी. शुभांगी कस्तूरी और चिड़ियाघर जैसे शोज का हिस्सा रही हैं.

बेनैफेर का कहना है कि शुभांगी में आकर्षण के साथ साथ एक मासूमियत भी है. वह बहुत अच्छी अदाकारा हैं उम्मीद हैं वह अंगूरी के किरदार में भी वह जादू जगा पाएंगी. गौरतलब है कि प्रोड्यूसर बेनैफेर से विवाद की वजह से शिल्पा इस शो की शूटिंग नहीं कर रही है जिस वजह से बीते सप्ताह सिने एंड टीवी आर्टिस्टस एसोसिएशन और इंडियन फ़िल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर कौंसिल ने शिल्पा पर नॉन कॉपरेटिव होने का भी निर्देश ज़ारी किया है जिससे यह माना जा रहा है कि शिल्पा शिंदे किसी और शो का हिस्सा फिलहाल नहीं बन पायेगी.

Next Article

Exit mobile version