‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे ने कहा, मैं किसी से नहीं डरती, सीरियल में डराकर वापस लाने की कोशिश बेकार होगी

मुंबई : सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन द्वारा ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे के खिलाफ नॉन को-ऑपरेटिव डायरेक्टिव जारी किये जाने की खबरों के बीच शिल्पा शिंदे ने कहा है कि उन्हें कोई बैन नहीं कर सकता. मैंने कोई खून नहीं किया है कि मुझे प्रतिबंधित कर दिया जाये. शिल्पा ने कहा कि सीरियल के प्रोड्‌यूसर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 15, 2016 10:55 AM

मुंबई : सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन द्वारा ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे के खिलाफ नॉन को-ऑपरेटिव डायरेक्टिव जारी किये जाने की खबरों के बीच शिल्पा शिंदे ने कहा है कि उन्हें कोई बैन नहीं कर सकता. मैंने कोई खून नहीं किया है कि मुझे प्रतिबंधित कर दिया जाये. शिल्पा ने कहा कि सीरियल के प्रोड्‌यूसर को ‘अंगूरी भाभी’ का कोई रिप्लेसमेंट नहीं मिल रहा है, इसलिए उन्हें डरा-धमकाकर वापस लाने की कोशिश की जा रही है.

लेकिन मैं बिल्ली नहीं, शेर हूं यह बात उन्हें समझ लेनी चाहिए. मैं किसी से डरती नहीं हूं. शिल्पा ने कहा कि सीरियल की प्रोड्‌यूसर पहले लीगल नोटिस भेजने की बात कर रहीं थीं, लेकिन वह एसोसिएशन के पास गयीं, मैं ही उनके खिलाफ लीगल एक्शन लूंगी और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का केस करूंगी.

गौरतलब है कि कल ऐसी खबरें आ रही थीं कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने नॉन को-ऑपरेटिव डायरेक्टिव जारी करने वाला है, जिसके अनुसार ‘अंगूरी भाभी’ यानी शिल्पा शिंदे अब किसी भी टीवी सीरियल में काम नहीं कर पायेंगी.अगर एसोसिएशन ने यह डायरेक्टिव जारी कर दिया, तो शिल्पा के लिए मुसीबत हो जायेगी क्योंकि वे किसी भी डायरेक्टर के साथ काम नहीं कर पायेंगी. पिछले कुछ महीनों से अंगूरी भाभी सीरियल से बाहर चल रही हैं. उनका कहना है कि उनके प्रोड्‌यूसर उनपर इस बात के लिए दबाव बना रहे थे कि वह कोई और सीरियल नहीं कर सकती. शिल्पा ने प्रोड्‌यूसर पर यह आरोप भी लगाया कि उसने कैरियर बर्बाद करने की धमकी भी दी थी. उसके भुगतान को भी रोक दिया.
वहीं प्रोड्‌यूसर का कहना है कि शिल्पा का व्यवहार काफी अव्यावहारिक हो गया था. उनके लिए चारों प्रमुख कलाकर बराबर हैं, लेकिन शिल्पा काफी नखरे दिखा रही थी. शूटिंग पर लेट से पहुंचती थी और कपड़े वगैरह को लेकर हंगामा करती थी. प्रोड्‌यूसर ने उसकी शिकायत एसोसिएशन से की है.
एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शुरुआत पिछले साल मार्च के महीने में हुई थी. यह सीरियल और इसके पात्र कुछ ही दिनों में काफी च र्चित हो गये थे, जिनमें अंगूरी भाभी का नाम सबसे ऊपर है.

Next Article

Exit mobile version