”अंगूरी भाभी” छोड़ सकती हैं शो, जानें कौन लेगा उनकी जगह !

टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ से दर्शकों के दिलों में राज करनेवाली अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे के फैंस के लिए बुरी खबर है. खबरों की मानें तो वे इस शो को जल्‍द ही अलविदा कह सकती हैं और उनकी जगह दूसरी अभिनेत्री का नाम सामने आ रहा है. इस शो में शिल्‍पा अंगूरी भाभी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2016 12:19 PM

टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ से दर्शकों के दिलों में राज करनेवाली अभिनेत्री शिल्‍पा शिंदे के फैंस के लिए बुरी खबर है. खबरों की मानें तो वे इस शो को जल्‍द ही अलविदा कह सकती हैं और उनकी जगह दूसरी अभिनेत्री का नाम सामने आ रहा है. इस शो में शिल्‍पा अंगूरी भाभी के किरदार निभाती हैं और उनका ‘सही पकड़े हैं’ एक फेमस डायलॉग बन चुका है.

खबरों पर गौर करें तो शिल्‍पा की जगह टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई ले सकती है. अब वे दर्शकों को अंगूरी भाभी बनकर हैरान करनेवाली हैं. वहीं शिल्‍पा के शो छोड़ने और रश्मि के शो में आने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. अगर ऐसा होता है तो रश्मि अंगूरी भाभी के साथ न्‍याय कर पाती है या नहीं यह आनेवाला समय बतायेगा.

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार,’ सेट पर शिल्‍पा के नखरे बढ़ गये हैं. वे प्रोडक्‍शन टीम के साथ को-ऑपरेट नहीं कर रही हैं. कॉस्‍ट्यूम, हेयर को लेकर उनकी खास डिमांड हो रही है, जो टीम पूरा नहीं कर पा रही है. इसके अलावा वो फीस बढाने की भी जिद कर रही है.

शो में चार मुख्‍य किरदार हैं शिल्‍पा (अंगूरी भाभी), सौम्‍या टंडन (अनीता भाभी), रोहिताश गौड़ (मनमोहन तिवारी) और आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्र). चारों की जगह अपनी-अपनी है और चारों शो का अहम हिस्‍सा है.

शिल्‍पा शिंदे का कहना है कि,’ शो को शुरु हुए एकसाल हो गया अब तो फीस बढ़नी चाहिये.’ शो इनदिनों दर्शकों को लोकप्रिय बन चुका है. शिल्‍पा इससे पहले टीवी शो ‘हातिम’ और ‘संजीवनी’ में भी नजर आ चुकी है.

Next Article

Exit mobile version