Bigg Boss 9: बढ़ने लगी है प्रिंस-नोरा की नजदीकियां, मंदना ने किया कमेंट

‘बिग बॉस 9’ में हाल ही में वाईल्‍ड कार्ड इंट्री करनेवाली नोरा फतेही और जिजेल ठकराल ने घर में हंगामा मचा रखा है. वहीं नोरा ने इंट्री करने के दौरान कहा था कि वो प्रिंस को इंप्रेस करने की कोशिश करेंगी. लगता है नोरा अपने मकसद में कामयाब हो गई है इसलिये तो प्रिंस नोरा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2015 2:17 PM

‘बिग बॉस 9’ में हाल ही में वाईल्‍ड कार्ड इंट्री करनेवाली नोरा फतेही और जिजेल ठकराल ने घर में हंगामा मचा रखा है. वहीं नोरा ने इंट्री करने के दौरान कहा था कि वो प्रिंस को इंप्रेस करने की कोशिश करेंगी. लगता है नोरा अपने मकसद में कामयाब हो गई है इसलिये तो प्रिंस नोरा के लिए घर से बाहर जाने के लिए भी तैयार है. आज घर में प्रिंस और मंदना के बीच जमकर बहस होनेवाली है क्‍योंकि मंदना ने प्रिंस और नोरा को लेकर कमेंट जो कर दिया है.

जिजेल और रोशेल के बीच तनातानी

Bigg boss 9: बढ़ने लगी है प्रिंस-नोरा की नजदीकियां, मंदना ने किया कमेंट 3

‘भूतिया घर’ वाले टास्‍क के दौरान जिजेल को चोट लग गई. पहले तो मंदना और प्रिंस के बीच टास्‍क को लेकर झगड़ा हुआ और बाद में अचानक हड्डी छीनने के क्रम में जिजेल को चोट लग गई. बाद में रोशेल और जिजेल का झगड़ा हो गया.

मंदना करेंगी प्रिंस और नोरा पर कमेंट

Bigg boss 9: बढ़ने लगी है प्रिंस-नोरा की नजदीकियां, मंदना ने किया कमेंट 4

प्रिंस और नोरा के बीच नजदीकियां बढने लगी है. आज के एपिसोड में दिखाया जायेगा कि प्रिंस और नोरा पूल में हैं और मंदना उन्‍हें कमेंट करती नजर आयेंगी. मंदना कहेंगी नयी गर्लफ्रेंड मुबारक हो. जिसे सुनकर प्रिंस का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच जायेगा. यह मुद्दा शांत होगा या तूल पकड़ेगा यह जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा.

Next Article

Exit mobile version