BB9@Day17: नये कैप्‍टन बने प्रिंस, घरवाले करेंगे ”शश्‍श्‍श्‍.. बच्‍चा जाग जायेगा” टास्‍क

‘बिग बॉस 9’ में नये कैप्‍टन के तौर पर प्रिंस का चुनाव हो चुका है. टास्‍क में प्रिंस विजेता घोषित किये गये. इस टास्‍क के दौरान पूरे घर का माहौल गहमा-गहमी भरा रहा. इस टास्‍क के दौरान सुयश-किश्‍वर और प्रिंस के बीच बहस हुई वहीं अमन और किश्‍वर भी एकदूसरे से भिड़ते नजर आये. वहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 29, 2015 1:12 PM

‘बिग बॉस 9’ में नये कैप्‍टन के तौर पर प्रिंस का चुनाव हो चुका है. टास्‍क में प्रिंस विजेता घोषित किये गये. इस टास्‍क के दौरान पूरे घर का माहौल गहमा-गहमी भरा रहा. इस टास्‍क के दौरान सुयश-किश्‍वर और प्रिंस के बीच बहस हुई वहीं अमन और किश्‍वर भी एकदूसरे से भिड़ते नजर आये. वहीं बिग बॉस घरवालों से थोडी नाराज भी हुए और उन्‍होंने कहा कि‍ सभी घरवाले अपनी मर्जी से किसी भी टास्‍क को खत्‍म कर देते हैं और पूरी तरह से टास्‍क के नियमों को समझने की कोशिश नहीं करते हैं.

रात में डांस करने का टास्‍क

Bb9@day17: नये कैप्‍टन बने प्रिंस, घरवाले करेंगे ''शश्‍श्‍श्‍.. बच्‍चा जाग जायेगा'' टास्‍क 3

घरवालों के रातों की नींद वैसे भी पूरी नहीं हो पाती है ऐसे में बिग बॉस ने एक टास्‍क देकर उनके रातों की नींद उडा दी. इस टास्‍क के अनुसार प्रतिभागियों को सुयश और प्रिंस को सपोर्ट करने के लिए रात में उठकर डांस करना था. प्रिंस को सपोर्ट करनेवालों ने ‘आज की पार्टी…’ और सुयश को सपोर्ट करने के लिए ‘गला गोडियां…’ गाने पर ठुमके लगाये. घरवालों के सुबह का अलार्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी…’ था.

रिमी ने प्रिंस को कहा ‘बंदर’

प्रिंस के कैप्‍टन चुने जाने के बाद रिमी बैडरूम एरिया में सुयश और किश्‍वर से बात करती नजर आई. रिमी ने कहा कि सुयश एक मैच्‍योर पर्सन हैं और वे कभी भी कैप्‍टन बन सकते हैं. मुझे लगा कि एकबार प्रिंस को मौका देखना चाहिये. मुझे देखना है कि प्रिंस जो दावा कर रहे हैं वो उन दावों को पूरा कर पाते हैं या नहीं. वहीं रिमी ने आगे यह भी कहा कि वह 100 प्रतिशत यह देखना चाहती है कि वो बंदर आगे क्‍या कर पाता है.

रोशेल ने दी थप्‍पड़ मारने की धमकी

Bb9@day17: नये कैप्‍टन बने प्रिंस, घरवाले करेंगे ''शश्‍श्‍श्‍.. बच्‍चा जाग जायेगा'' टास्‍क 4

शाम को रोशेल और किश्‍वर एकदूसरे से बहस करती दिखाई दी. जब रोशेल के नाम का मजाक उड़ाया गया तो उन्‍होंने सीधे कहा कि जो भी उनके नाम का मजाक उडायेगा वे उसे थप्‍पड़ जड़ देंगी.

‘शश्‍श्‍श्‍… बच्‍चा जाग जायेगा’ टास्‍क

आज घरवालों को ‘शश्‍्श्‍श्‍… बच्‍चा जाग जायेगा’ टास्‍क दिया जायेगा. इस टास्‍क को पूरा करते समय प्रतिभागियों को चुप्‍पी साधे बैठना होगा. इसके अंतर्गत दिगंग्‍ना के उपर ठंड बर्फ के गोले डाले जायेंगे लेकिन उन्‍हें चुपचाप रहना होगा. इसके अलावा बाकी प्रतिभागियों को भी दिलचस्‍प टास्‍क दिये जायेंगे जिसे उन्‍हें चुपचाप करना होगा.

Next Article

Exit mobile version