“अजहर” में संगीता बिजलानी की भूमिका निभाएंगी नरगिस फखरी

मुंबई : फिल्म अभिनेत्री नरगिस फाखरी आने वाली फिल्म ‘अजहर’ में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की पत्नी संगीता बिजलानी का किरदार निभाएंगे. इमरान हाशमी पूर्व क्रिकेटर की भूमिका में होंगे और नरगिस पर्दे पर उनकी पत्नी की भूमिका में दिखेंगी. सूत्रों ने बताया, हमने फिल्म में संगीता बिजलानी के लिए नरगिस को लिया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 3, 2015 6:49 PM

मुंबई : फिल्म अभिनेत्री नरगिस फाखरी आने वाली फिल्म ‘अजहर’ में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की पत्नी संगीता बिजलानी का किरदार निभाएंगे. इमरान हाशमी पूर्व क्रिकेटर की भूमिका में होंगे और नरगिस पर्दे पर उनकी पत्नी की भूमिका में दिखेंगी.

सूत्रों ने बताया, हमने फिल्म में संगीता बिजलानी के लिए नरगिस को लिया है. वह दिखने में, स्टाइल और ग्लैमर के हिसाब से सही हैं. वह एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और हम उनके साथ काम करने को लेकर खुश हैं.इस भूमिका को आत्मसात करने के लिए नरगिस कुछ कार्यशालाओं में हिस्सा लेंगी. इस भूमिका के लिए पूर्व में करीना कपूर खान, जैकलीन फर्नांडीस, निमरत कौर जैसी अभिनेत्रियों के नाम की चर्चा हो चुकी है.
नरगिस के अलावा एक और अभिनेत्री इस फिल्म में नजर आएंगी. सूत्रों ने बताया कि अभी तक दूसरी अभिनेत्री का नाम तय नहीं हुआ है.अजहर फिल्म अजहरुद्दीन के कॅरियर और निजी जीवन पर आधारित है जिसमें कई उतार चढाव रहे हैं .इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरु होगी.

Next Article

Exit mobile version