अमेरिका में क्‍वांटिको बोलने की ट्रेनिंग ले रही हैं देशी गर्ल प्रियंका

सिने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पांव जमीन पर नहीं हैं. फिल्‍म मेरीकॉम की अपार सफलता के बाद अबप्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका का रुख कर लिया है. दरअसल वो वहां छुट्टियां मनाने नहीं बल्कि एक अमेरिकी थ्रिलर धारावाहिक ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के वजह से गयी हैं. अपने काम को परफैक्‍शन के साथ करने वाली प्रियंका इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 21, 2015 1:44 PM
सिने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पांव जमीन पर नहीं हैं. फिल्‍म मेरीकॉम की अपार सफलता के बाद अबप्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका का रुख कर लिया है. दरअसल वो वहां छुट्टियां मनाने नहीं बल्कि एक अमेरिकी थ्रिलर धारावाहिक ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के वजह से गयी हैं.
अपने काम को परफैक्‍शन के साथ करने वाली प्रियंका इस धावरावाहिक के लिए अपनी भाषा पर काम कर रही हैं. प्रियंका बोलने के लहजे को सही तरीके के पकड़ने के लिए इसकी ट्रेनिंग भी ले रही हैं.
प्रियंका ने इस‍की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से दी. उन्‍होंने लिखा ‘आज बोलने का लहजा वाली ट्रेनिंग बहुत लंबे समय तक चली. अब कुछ खाने की जरुरत है.’
इसके साथ ही उन्‍होंने ट्विटर पर क्‍वाटिंको की टीम के साथ खाते हुए कई तस्‍वीर भी शेयर किए हैं. प्रियंका ‘क्‍वांटिको’ में एफबीआई प्रशिक्षु की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

Next Article

Exit mobile version