”बिगबॉस सीजन 8” में गे कंटस्टेंट ने दबंग खान को…

दर्शकों के इंतजार की घडिया खत्‍म हुई. जी हां कलर्स चैनल का बहुचर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस सीजन आठ’ का आगाज हो गया है. सलमान खान ने अपने सभी कंटस्टेंटस का स्‍वगत गर्मजोशी के साथ किया. सीजन आठ की खास बात यह है कि इस बार कंटस्टेंट हैं किसी घर में नहीं बल्कि एक विमान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 22, 2014 10:26 AM

दर्शकों के इंतजार की घडिया खत्‍म हुई. जी हां कलर्स चैनल का बहुचर्चित टीवी शो ‘बिग बॉस सीजन आठ’ का आगाज हो गया है. सलमान खान ने अपने सभी कंटस्टेंटस का स्‍वगत गर्मजोशी के साथ किया. सीजन आठ की खास बात यह है कि इस बार कंटस्टेंट हैं किसी घर में नहीं बल्कि एक विमान में रहेंगे.

बिग बॉस के सीजन 8 का थीम ‘एरोप्लेन’ रखा गया है. बिग बॉस-8 में 12 कंटस्टेंटस है. इसके अलावा तीन सदस्यों की एक ‘सीक्रेट सोसायटी’ है जो घरवालों पर हुकूमत करेगी. इन तीन सदस्यों के नामों से पर्दा अभी नहीं उठाया गया है. सीक्रेट सोसायटी के लोग न तो नॉमिनेट किए जा सकेंगे और न ही इन पर किसी का ऑर्डर चलेगा.

सलमान अपनी सुपरहिट फिल्म ‘किक’ के गाने ‘हैंगओवर’ और ‘जुम्मे की रात’ पर डांस करते हुए मंच पर आए. उनके इस प्रीमियर परफॉर्मेंस को रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया था. सभी कंटस्टेंटस के साथ सलमान ने खूब मस्‍ती की. कई कंटस्टेंटस ने यहां तक कहा कि वे सलमान खान के कारण इस शो में आये है क्‍योंकि सलमान इस शो के होस्‍ट है. इससे उन्‍हें सलमान के पास रहने का मौका मिलेगा.

वहीं ‘मिस्टर गे 2014’ सुशांत दिवगीकर बिग बॉस सीजन 8 के खास मेहमान हैं. इन्‍होंने सलमान के साथ डांस भी किया और ‘आई लव यू वाला गाना भी गाया. सलमान ने उन्‍हें करीना से अच्‍छा गायक का कांप्‍लीमेंट भी दे दिया. वहीं सुशांत ने कहा कि उनके कपडे और भी छोटे होते जाएंगे.

बिग बॉस के घर में मेहमानों में इस बार भी फैशन, टीवी, फिल्मी दुनिया के सितारे शामिल हुए हैं. मेहमानों में उपेन पटेल, आर्य बब्बर, मिनिषा लांबा, टीवी अभिनेत्री सुकृति कंडपाल, गौतम गुलाटी, परनीत भट्ट शामिल हैं. इसके अलावा विदेशी अभिनेत्री और आइटम गर्ल नताशा स्टेनकोविक, रेडियो जॉकी प्रीतम भी है.

ये सभी बिगबॉस के प्‍लेन में क्‍या मस्‍ती करने वाले है ये तो अगले एपिसोड में पता चल पाएगा. सलमान खुद भी इस शो के लिए खासा उत्‍साहित दिखाई दे रहें है.उन्‍होंने बहुत ही गर्मजोशी के साथ कंटस्टेंटस का स्‍वागत किया उनकी तारिफ भी की. उन्‍होंने मंच पर गुत्‍थी के साथ टावेल डांस भी किया. इस बार यह शो ज्‍यादा दिलचस्‍प होनेवाला है.

Next Article

Exit mobile version