Jahnvi Kapoor ने अपनी पहली फिल्म Dhadak को लेकर कह दी ऐसी बात…

मुंबई : अभिनेत्री जान्हवी कपूर का कहना है कि वह जानती हैं कि वह अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से कई लोगों का दिल नहीं जीत पाई. जान्हवी ने 2018 में ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक के साथ अपनी शुरुआत की थी. एक साल के अंतराल के बाद वह इस साल कई फिल्मों में दिखाई देंगी, जिनमें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 2, 2020 6:34 PM

मुंबई : अभिनेत्री जान्हवी कपूर का कहना है कि वह जानती हैं कि वह अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से कई लोगों का दिल नहीं जीत पाई. जान्हवी ने 2018 में ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक के साथ अपनी शुरुआत की थी.

एक साल के अंतराल के बाद वह इस साल कई फिल्मों में दिखाई देंगी, जिनमें जोया अख्तर की हॉरर शॉर्ट फिल्म ‘घोस्ट स्टोरीज’, बायोपिक ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ और हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूहीआफ्जा’ शामिल हैं.

जान्हवी ने कहा, मैं आने वाली फिल्मों को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैंने अपना सबकुछ लगा दिया है क्योंकि मुझे लगता है कि कहीं न कहीं बहुत मेहनत करने के बाद भी मैं ‘धड़क’ से लोगों का दिल नहीं जीत पायी. मैं उससे निराश नहीं हूं और वास्तव में जितना मैंने सोचा था, इस फिल्म ने उससे अधिक दिया है.

जान्हवी इस साल करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ भी शुरू करेंगी. फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी हैं. जान्हवी कहती हैं कि आने वाली फिल्मों को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं.

उन्होंने कहा, यह फिल्म ऐसी पृष्ठभूमि में बुनी गई है, जो मुझे बचपन से ही आकर्षित करती थी. मुझे पाकीजा, उमराव जान, मुगल-ए-आजम जैसी फिल्मों हमेशा काफी पसंद रही हैं. मुझे मुगल इतिहास बहुत पस‍ंद है. इस फिल्म का हिस्सा बनना एक सपने जैसा है.

Next Article

Exit mobile version