Indian Idol 11 : अनु मलिक शो से बाहर, ये होंगे नये जज

मुंबई : अनु मलिक के ऊपर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद उनके शो छोड़ने के कारण इंडियन आइडल रियलिटी शो के 11 वें संस्करण में संगीतकार हिमेश रेशमिया नए जज के रूप में दिखेंगे. रेशमिया ने एक बयान में कहा कि इंडियन आइडल न केवल भारत का सबसे लंबा चलने वाला संगीत का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2019 7:56 AM

मुंबई : अनु मलिक के ऊपर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद उनके शो छोड़ने के कारण इंडियन आइडल रियलिटी शो के 11 वें संस्करण में संगीतकार हिमेश रेशमिया नए जज के रूप में दिखेंगे. रेशमिया ने एक बयान में कहा कि इंडियन आइडल न केवल भारत का सबसे लंबा चलने वाला संगीत का रियलिटी शो है बल्कि सबसे भव्य भी है.

उन्होंने कहा कि वे जज बन कर गर्व महसूस कर रहे हैं. अनु मलिक के खिलाफ पिछले साल अक्टूबर में ‘मी टू’ आंदोलन के तहत यौन शोषण के आरोप लगे थे. उन्हें कुछ समय के लिए शो से हटा दिया था गया था लेकिन नए संस्करण के लिए वापस लाया गया था.

गायिका सोना महापात्रा, नेहा भसीन और श्वेता पंडित ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. मलिक ने एक बयान में आरोपों को खारिज करते हुए अपने बचाव में कानूनी प्रक्रिया का सहारा लेने की बात कही थी. उन्होंने पिछले महीने खुद जज का पद छोड़ दिया था.

Next Article

Exit mobile version