Lata Mangeshkar Health Update: कैसा है लता ताई का स्वास्थ्य? उनकी भांजी ने दी यह जानकारी…

मुम्बई : जानीमानी पार्श्व गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. मंगेशकर को तीन सप्ताह पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह जानकारी उनकी भांजी ने मंगलवार को दी. 90 वर्षीय मंगेशकर को गत 11 नवम्बर को सांस लेने में परेशानी होने की शिकायत के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 3, 2019 5:23 PM

मुम्बई : जानीमानी पार्श्व गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. मंगेशकर को तीन सप्ताह पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह जानकारी उनकी भांजी ने मंगलवार को दी.

90 वर्षीय मंगेशकर को गत 11 नवम्बर को सांस लेने में परेशानी होने की शिकायत के बाद ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन देखभाल इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था. उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था.

रचना शाह ने कहा, उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. प्रार्थना और शुभेच्छाओं ने काम किया है. हम सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं. यह अभी स्पष्ट नहीं है कि मंगेशकर अभी भी आईसीयू में हैं या वेंटीलेटर पर हैं.

लता मंगेशकर ने सात दशक के अपने करियर में विभिन्न भाषाओं में 30 हजार से अधिक गाने गाये हैं. उन्हें भारतीय सिनेमा के महानतम पार्श्व गायकों में से एक माना जाता है. उन्हें 2001 में भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित किया गया था.

Next Article

Exit mobile version