IFFI 2019: इफ्फी में ”फिल्म बाजार” की शुरुआत

पणजी : भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के स्वर्ण जयंती संस्करण के इतर ‘फिल्म बाजार’ का शुभारंभ किया गया है. यह फिल्मों से जुड़ी सामग्री को बेचने और खरीदने का अनोखा मंच है. सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को फिल्म बाजार का उद्घाटन किया, जिसका आयोजन राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम कर रहा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2019 6:59 PM

पणजी : भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के स्वर्ण जयंती संस्करण के इतर ‘फिल्म बाजार’ का शुभारंभ किया गया है. यह फिल्मों से जुड़ी सामग्री को बेचने और खरीदने का अनोखा मंच है.

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को फिल्म बाजार का उद्घाटन किया, जिसका आयोजन राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम कर रहा है. मंत्री ने कार्यक्रम में कहा कि कैसे भारतीय फिल्में वैश्विक तौर पर स्वीकार की जा रही हैं.

उन्होंने कहा कि ‘फिल्म बाजार’ एक ऐसा मंच है, जहां कोई भी शख्स फिल्म से जुड़े नये विचार रख सकता है और उन्हें दुनिया के पास ले जा सकता है. फिल्म बाजार हर साल 20 से 24 नवंबर को गोवा में आयोजित होता है.

एक सरकारी बयान में कहा गया है कि फिल्म बाजार दक्षिण एशियाई और अंतरराष्ट्रीय फिल्म समुदायों के बीच रचनात्मक और वित्तीय साझेदारी को बढ़ावा देता है.

Next Article

Exit mobile version