सलमान ने ”दबंग 3” से हटाये राहत फतेह अली खान के गाने, ये है वजह…

सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के ट्रेलरको दर्शकों ने बहुत पसंद किया. अब फिल्म के गाने रिलीज हो रहे हैं. इस बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयीहै. सलमान खान की इस फिल्म में पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान के दो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2019 9:36 PM

सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘दबंग 3’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म के ट्रेलरको दर्शकों ने बहुत पसंद किया. अब फिल्म के गाने रिलीज हो रहे हैं. इस बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयीहै. सलमान खान की इस फिल्म में पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान के दो गानों को हटा दिया गया है.

राहत फतेह अली खान के प्रवक्ता सलमान अहमद ने दावा किया है कि ‘दबंग 3’ के लिए राहत ने दो गाने रिकॉर्ड किये थे, जो फिल्म से हटा दिये गए. अहमद ने कहा-अगर राहत का गाना जारी किया जाता, तो विवाद होते, फिल्म प्रभावित होती और कोई भी ऐसा नहीं चाहेगा. इसलिए हमने गाना रिलीज नहीं किया. यह खराब बात नहीं है.

सलमान खान ने जानबूझकर गाना नहीं रिलीज किया. दिये गये समय में फिल्म इंडस्ट्री और देश की भावनाओं का सलमान खान ने केवल पालन किया. वरना हम सभी जानते हैं कि ऐसे लोग भी हैं जो उपद्रव पैदा कर, अनावश्यक विवादों के कारण सलमान खान की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं. ऐसे में गाना रिलीज नहीं किये जाने पर उनके मन में कोई मतभेद नहीं है.

Next Article

Exit mobile version